×

Meerut News: भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया, मेरठ में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

Meerut News: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पदाधिकारियों को संबोधित किया और कहा भारतीय जनता पार्टी ने जो आपने मेनिफेस्टो में कहा वह करके दिखाया। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करके दिखाती है।

Sushil Kumar
Published on: 28 April 2023 9:03 PM GMT
Meerut News: भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया, मेरठ में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी
X
up BJP chief Bhupendra Chaudhary

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा जो कहती है करके दिखाती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आज गाजियाबाद में मेरठ कमिश्नरी की निकाय चुनाव को लेकर आयोजित एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया एवं संचालन क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर ने किया। बैठक में मुख्य वक्ता प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी रहे।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पदाधिकारियों को संबोधित किया और कहा भारतीय जनता पार्टी ने जो आपने मेनिफेस्टो में कहा वह करके दिखाया। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करके दिखाती है। भारतीय जनता पार्टी के जो एजेंडे थे जैसे कश्मीर से धारा 370 हटाना, हिंदुओं की आस्था का प्रतीक राम मंदिर बनाना जैसे सभी बड़े एजेंडा डबल इंजन की सरकार ने अपने मेनिफेस्टो में कहे वह पूर्ण करके दिखाएं। उन्होंने कहा देश में 9 वर्षों से मोदी सरकार वे 6 साल से प्रदेश में योगी सरकार चल रही है दोनों सरकार देश व प्रदेश के हितों में काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बेरोजगारी व स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क जैसी समस्याओं पर काम करते एक नया रूप प्रदेश में दिया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश व प्रदेश को स्वच्छ, स्वस्थ,सुरक्षित बनाने का काम कर रही है। पिछली सरकारों ने अपराधियों को बढ़ावा देने का काम किया, पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार, बेईमानी, लूट जैसी अनैतिक घटनाएं आम थी अब योगी सरकार ने अपराध पर अंकुश लगाकर अपराधियों को प्रदेश छोड़ने पर मजबूर कर दिया है भारतीय जनता पार्टी की सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पूरे प्रदेश में चला रही है। प्रदेश को भयमुक्त,गुंडा मुक्त बनाने का काम किया जा रहा है।

निकाय चुनाव में बनेगी ट्रिपल इंजन की सरकार

उन्होंने कहाकि 11 तारीख को निकाय चुनाव के दौरान मेयर तथा घोषित पार्षद पद के उम्मीदवारों में से चयन किया जाना है। निकाय चुनाव में कर्मठ कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारा गया हैय़ सभी जनप्रतिनिधियों से मुझे यह उम्मीद है कि सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिता कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में मदद करेंगे। पहले भी सभी नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के मेयर व पार्षदों द्वारा भी निरंतर विकास कराया गया है। ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास की गति को और तेज किया जाएगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान करती है और कार्यकर्ता हमारी अमूल्य निधि हैं,ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि वह अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत के साथ जिताने के लिए जुट जाए एवं कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग के साथ चुनाव में लगकर सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया।

बैठक में ये रहे मौजूद

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अन्य दल तात्कालिक राजनीति करते हैं। भारतीय जनता पार्टी लगातार जनता के बीच रहकर जनहित के कार्य करती है, भारतीय जनता पार्टी होने वाले 2023 निकाय चुनाव में सभी नगर निगमों के साथ नगर पालिका एवं नगर पंचायत में भारी बहुमत के साथ विजय प्राप्त करेगी। बैठक में प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश, प्रदेश उपाध्यक्षएवं सांसद कांता कर्दम, सुरेंद्र नागर, सतपाल सैनी, प्रदेश मंत्री एवं गाजियाबाद प्रभारी अमित बाल्मीकि, बसंत त्यागी क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल, जिला अध्यक्ष मेरठ विमल शर्मा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश गौड़ कश्यप, मयंक गोयल मानसिंह गोस्वामी क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष विजेंद्र अग्रवाल, क्षेत्रीय मंत्री अंकुर राणा, इंद्रपाल बजरंगी, अभय प्रताप सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा के साथ मेरठ कमिश्नरी के नगर निकाय प्रभारी,नगर पालिका प्रभारी, नगर पंचायत प्रभारी एवं संयोजक उपस्थित रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story