×

UP उपचुनाव: सपा ने किया बड़ा दावा, कहा- रहेंगे नंबर वन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र में उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के शुरुआती रुझान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जिस तरह के रुझान आ रहे हैं वह साफ संकेत दे रहे हैं

Newstrack
Published on: 10 Nov 2020 6:02 AM GMT
UP उपचुनाव: सपा ने किया बड़ा दावा, कहा- रहेंगे नंबर वन
X
सपा का दावा, उत्तर प्रदेश उपचुनाव में रहेंगे नंबर वन (Photo by social media)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र ने उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के नंबर वन रहने का दावा किया है उन्होंने कहा कि शुरुआती रुझान भरोसे लायक नहीं है दोपहर तक स्थिति बदल जाएगी।

ये भी पढ़ें:Film Review: इस फिल्म से हिले अक्षय कुमार, अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन

असर चुनाव परिणाम में भी देखने को मिलेगा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री प्रोफेसर अभिषेक मिश्र में उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के शुरुआती रुझान पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि जिस तरह के रुझान आ रहे हैं वह साफ संकेत दे रहे हैं कि समाजवादी पार्टी को बढ़त मिलने वाली है अभी सभी सीटों पर एक या दो राउंड की मतगणना ही पूरी हो सकी है ऐसे में अभी मिल रहे रुझान को स्थाई नहीं माना जा सकता है। दोपहर तक स्थिति स्पष्ट होगी ,अब यह रुझान बदलेंगे और उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों में सर्वाधिक सीटें समाजवादी पार्टी के पक्ष में आएंगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मतदाताओं ने भाजपा के विरोध में अपना मन बना लिया है । इसका असर चुनाव परिणाम में भी देखने को मिलेगा।

[video width="656" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201110-WA0007.mp4"][/video]

उत्तर प्रदेश के विधानसभा की 7 सीटों पर उपचुनाव कराए गए हैं जिनमें से 5 सीटों पर रुझान भाजपा के पक्ष में अमरोहा से नौगांवा सादात इकलौती सीट है इस पर समाजवादी पार्टी ने बढ़त बना रखी है। पिछले चुनाव में इनमें से एक सीट मल्हनी पर समाजवादी पार्टी को जीत मिली थी । हालांकि उप चुनाव में समाजवादी पार्टी इस सीट पर दूसरे नंबर पर टिकी हुई है।

ये भी पढ़ें:मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार सुरक्षित, जानिए क्या कह रहे हैं रुझान

समाजवादी पार्टी विधानसभा उपचुनाव में बड़ी उम्मीद लगाए हुए थी

समाजवादी पार्टी विधानसभा उपचुनाव में बड़ी उम्मीद लगाए हुए थी। पार्टी के रणनीतिकार मान रहे थे कि कम से कम 4 से 5 सीटों पर समाजवादी पार्टी को जीत मिलेगी लेकिन जो रुझान मिल रहे हैं वह बेहद निराशाजनक हैं ऐसे में समाजवादी पार्टी की ओर से एक बार फिर दावा किया जा रहा है इसके मतगणना पूरी होने तक स्थितियां बदलेंगे और मतदाताओं का फैसला उनके पक्ष में होगा।

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story