×

नहीं रहीं योगी की मंत्री: सभी नेताओं का पहुंचना शुरू, सरकार में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश सरकार को तगड़ा झटका लगा है। योगी कैबिनेट में मंत्री कमला रानी वरुण का रविवार को निधन हो गया। कुछ दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Shivani
Published on: 2 Aug 2020 5:13 AM GMT
नहीं रहीं योगी की मंत्री: सभी नेताओं का पहुंचना शुरू, सरकार में मचा हड़कंप
X
up cabinet minister kamla-varun dies from corona

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार को तगड़ा झटका लगा है। योगी कैबिनेट में मंत्री कमला रानी वरुण का रविवार को निधन हो गया। बता दें कि कुछ दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज संजय गांधी पीजीआई में चल रहा था। आज उनकी मौत की सूचना में सरकार में हड़कंप मच गया। लखनऊ में आज उनका अंतिम संस्कार होना है।

कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का निधन

उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का आज कोरोनावायरस की चपेट में आकर निधन हो गया। मंत्री कमला रानी यूपी विधानसभा की सदस्य थीं। वो कानपुर के घाटमपुर से विधायक थीं। इससे पहले वे सांसद भी रह चुकी हैं। वहीं वर्तमान में यूपी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी थीं।

ये भी पढ़ेंः यूपी में हटा लॉकडाउन: सीएम योगी का बड़ा आदेश, खुलेगा ये सब…

कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद पीजीआई में हो रहा था इलाज

बता दें कि मंत्री कमला रानी 18 जुलाई को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। रिपोर्ट आने के बाद में इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ेंः UP के 12 जिलों पर खतरा: बाढ़ ने मचाई तबाही, टापू बने इतने गांव

यूपी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं कमला रानी

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के साथ ही चेतन चौहान, आयुष मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी और रघुराज सिंह और प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story