×

यूपी कांग्रेस ने कई जिलों में शुरू की सांझी रसोई, भूखे लोगों को खिला रहे खाना

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी की देख रेख में पूरे प्रदेश में राहत का कार्य कांग्रेस कार्यकर्ता चला रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज जारी बयान में कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना महामारी में आम लोगों की सेवा कर रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 6 April 2020 12:32 PM GMT
यूपी कांग्रेस ने कई जिलों में शुरू की सांझी रसोई, भूखे लोगों को खिला रहे खाना
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने मुख्यालय से साझी रसोई घर की शुरुआत किया और अब कई जिलों-वाराणसी, फतेहपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, नोएडा और बुलंदशहर में साझी रसोई घर की शुरुआत हो गयी है। कोरोना महामारी में कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे सेवा

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी की देख रेख में पूरे प्रदेश में राहत का कार्य कांग्रेस कार्यकर्ता चला रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज जारी बयान में कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना महामारी में आम लोगों की सेवा कर रहे हैं। जगह-जगह प्रशासन की मदद से लोगों तक राशन पहुंचाया जा रहा है।

ये भी देखें: राहुल गांधी का बड़ा बयान: कोरोना जाति-धर्म को पीछे छोड़ एकजुट होने का अवसर

कल प्रदेश मुख्यालय पर साझी रसोईघर की शुरुआत हुई और अब प्रदेश के कई जिलों वाराणसी, फतेहपुर, लखनऊ, गाजियाबाद, नोएडा और हापुड़, बुलंदशहर में साझी रसोई की शुरुआत हुई है।

लोगों के घरों तक जाकर खाना वितरित किया जा रहा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना महामारी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा दिन रात अपनी पूरी शक्ति लगाकर मेहनत की जा रही हैं। जगह-जगह राशन पहुंचाया जा रहा है। हमें खबर मिली की कई महानगरों में लोगों के पास ईंधन नहीं है तो हमने साझी रसोई की शुरुआत की। कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों के घरों तक जाकर खाना वितरित कर रहे हैं। जितना संभव हो सकेगा हमारी कोशिश है कि कोई भूखा पेट न रहे।

ये भी देखें: बढ़ रहा तापमान क्या दिलाएगा कोरोना से मुक्ति, कैसे मिलेगी राहत

SK Gautam

SK Gautam

Next Story