यूपी में नहीं थम रहा अपराध, अब युवक की गोलियों से भूनकर की हत्या

इटावा में गुरुवार देर रात थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पीएसी गली गांधी नगर में एक अज्ञात बाइक सवार युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी हत्या की वारदात को अन्जाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए है।

इटावा: इटावा में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पीएसी गली में बाइक सवार युवक की बदमाशो ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस को युवक के शव के पास से रायल इनफील्ड बाइक हेलमेट समेत जिन्दा और खोखा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है।

ये भी देखें:बाराबंकी: चोर होने के शक में दलित युवक को ज़िन्दा जलाया

इटावा में गुरुवार देर रात थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पीएसी गली गांधी नगर में एक अज्ञात बाइक सवार युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी हत्या की वारदात को अन्जाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गयी है।

ये भी देखें:UP: प्रियंका गांधी जा रही हैं सोनभद्र, हिंसा पीड़ित परिवारों से करेंगी मुलाकात

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के पीएसी गली गांधी नगर में एक बाइक सवार युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी है। हम लोग मौके पर आकार जाँच कर रहे है। शव के पास से युवक की बाइक और कारतूस पड़े मिले है। युवक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।