×

यूपी में 18 ब्लास्टः ताबड़तोड़ फटे गैस सिलेंडर, इधर-उधर भागे लोग

गोंडा जिले में एक के बाद एक 18 गैस सिलेंडर फटने से भगदड़ मच गयी। गैस रिफिलिंग की दूकान में हादसा हो गया। ताबड़तोड़ धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Shivani
Published on: 21 March 2021 5:38 AM GMT
यूपी में 18 ब्लास्टः ताबड़तोड़ फटे गैस सिलेंडर, इधर-उधर भागे लोग
X

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक के बाद एक 18 गैस सिलेंडर फटने से भगदड़ मच गयी। गैस रिफिलिंग की दूकान में हादसा हो गया। जिसके बाद ताबड़तोड़ धमाके से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी होते ही तत्काल दमकल विभाग मौके पर पहुँच गया और राहत बचाव कार्य में जुट गया।

गोंडा में गैस रिफिलिंग की दूकान में विस्फोट

मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का है, यहां उमरीबेगमगंज थाना इलाके के आदमपुर चौराहे पर रविवार को भीषण विस्फोट हो गया। चौराहे पर बाबू पटहार की गैस रिफिलिंग की दूकान है। आज सुबह अचानक दूकान में धमाका हो गया। दुकान में कई गैस सिलेंडर रखें हुए थे। जो विस्फोट की चपेट में आ गए और एक के बाद एक ताबड़तोड़ 18 गैस सिलेंडर फट गए।

ये भी पढ़ेँ- कानपुर पुलिस पर फिर हमलाः दरोगा-सिपाही घायल, महिला उत्पीड़न मामले में पथराव

18 गैस सिलेंडर फटे एक साथ

कई विस्फोट होने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गयी। लोग सड़कों पर आ गए। धमाके इतनी जोरदार थे कि लोगों ने भागना शुरू कर दिया। विस्फोट से दुकान में आग लग गयी।

blast in Equatorial Guinea

पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची

तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है और विस्फोट वाली जगह से लोगों को दूर किया गया। वहीं जानकारी होते ही फायर ब्रिगेड मौके के लिए रवाना हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक़, दुकानदार अपनी गैस रिफिलिंग की दुकान में पेट्रोल भी रखकर बेचता था।

ये भी पढ़ेँ-पाकिस्तान में हिंदू पत्रकार को गोलियों से भूना, सहमा इलाका, टारगेट पर अल्पसंख्यक

फ़िलहाल शुरूआती जानकारी के मुताबिक, किसी जनहानि की खबर नहीं है। हालाँकि पुलिस जांच में लगी है कि विस्फोट किस वजह से हुआ और क्या दूकान के अंदर कोई मौजूद था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story