×

सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव, योगी सरकार पर कोरोना की मार

उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हों जांच करवा लें।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 12:24 PM GMT
सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव, योगी सरकार पर कोरोना की मार
X
सतीश महाना कोरोना पॉजिटिव, योगी सरकार पर कोरोना की मार

लखनऊ: कोरोना वायरस की पहुंच हर जगह हो गई हो गई है। देश के कई बड़े दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव हुए अच्छी बात ये रही कि लोग ठीक होते गए। अब उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हों जांच करवा लें। बता दें कि उनके स्टाफ के तीन लोग भी संक्रमित पाए गए हैं।

सतीश महाना ने अपनी व स्टाफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई

बता दें कि कानपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और मंत्री-विधायक समेत कई नेता चपेट में आ रहे हैं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शुक्रवार को दिन में अपनी व स्टाफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई थी, जिसमें सभी को निगेटिव बताया गया था।

Cabinet minister Satish Mahana

ये भी देखें: हत्याओं से हिला लखनऊ: रेलवे अधिकारी के घर पर चलीं गोलियां, पत्नी-बेटे की मौत

स्टाफ के तीन सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

इसके बाद दोबारा सैंपल देने के बाद वह लखनऊ से लाल बंगला स्थित अपने आवास पर आ गए थे। देर रात दूसरी जांच रिपोर्ट आने पर जानकारी दी गई कि उन्हें और स्टाफ के तीन सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

ये भी देखें: नानी की हैवानियत: 1 महीने की नातिन के लिए 1लाख रुपये, ऐसे हुआ खुलासा

इसके बाद वह लाल बंगला स्थित घर से फिर लखनऊ चले गए हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपनी कोरोना जांच करा लें।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story