×

नानी की हैवानियत: 1 महीने की नातिन के लिए 1लाख रुपये, ऐसे हुआ खुलासा

तेलंगाना के हुजुरबाद से इंसानियत को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, एक नानी ने अपना कर्ज उतारने के लिए मात्र एक महीने की नवजात जान को दांव पर लगा दिया।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 9:42 AM GMT
नानी की हैवानियत: 1 महीने की नातिन के लिए 1लाख रुपये, ऐसे हुआ खुलासा
X
नानी की हैवानियत: 1 महीने की नातिन के लिए 1लाख रुपये, ऐसे हुआ खुलासा

तेलंगाना। तेलंगाना के हुजुरबाद से इंसानियत को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, एक नानी ने अपना कर्ज उतारने के लिए मात्र एक महीने की नवजात जान को दांव पर लगा दिया। इस नवजात का सौदा नानी ने 1 लाख रुपये में करके उसे बेच भी दिया।

ये भी पढ़ें... सैनिकों में खूनी संघर्ष: सीमा पर भिड़ी दोनों देश की सेना, तिलमिलाया अमेरिका

सौदा 1 लाख 10 हजार रुपये में

इस मामले का खुलासा तो उस समय हुआ जब एक शख्स ने डायल 100 पर फोन करके पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इस रिपोर्ट के अनुसार, नानी ने नवजात शिशु को अपने कर्जों को चुकाने के लिए बेच दिया। यह घटना करीमनगर जिले के वीणावंका की है जहां पद्मा और रमेश ने 4 साल पहले शादी की थी और इस जोड़े को हैदराबाद में एक महीने पहले बेटी हुई थी।

ऐसे में अभी हाल ही में पद्मा, अपनी मां कनकम्मा के घर आई थी। यहीं पर पद्मा की मां ने 4 दिन पहले नवजात शिशु को पेडापल्ली जिले के एक व्यक्ति के परिवार को बेच दिया और यह सौदा 1 लाख 10 हजार रुपये में हुआ था।

boy नवजात( फोटो-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...कश्मीर में आतंकी चक्रव्यूह: पुलवामा हमले का हुआ खुलासा, युवाओं को ऐसे धर-दबोचा

अपनी बेटी से झूठ बोला

इसके बाद नवजात को लेकर कन्नकम्मा यानी (उस नवजात की नानी) ने अपनी बेटी से झूठ बोला और दावा किया कि नवजात बच्ची घर से गायब हो गई थी। लेकिन पद्मा( नवजात की मां) को अपनी मां पर शक हो गया और जब उसने पता लगाना शुरू किया, तब जाकर नानी की सच्चाई सामने ही आ गई।

हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस और ICDS के अधिकारी गांव पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। ऐसे में जांच के दौरान पता चला कि कन्नकम्मा अपनी बेटी के प्रेम विवाह के खिलाफ थी और साथ ही वित्तीय तनाव में थी। उसने अपनी नातिन को बेचने का फैसला कर लिया था।

इसके बाद पुलिस अब इस कृत्य में शामिल उन सभी लोगों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में जुट गई है जो इस अपराध में शामिल हैं। फिलहाल पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें...बहुत बड़ा झटका: नहीं रहा ये दिग्गज अभिनेता, खत्म हुआ ब्लैक पैंथर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story