यूपी सरकार के मंत्री ने जमात मामले पर दिया ये बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने मेरठ भराला स्तिथ अपने आवास पर बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह दिल्ली निजामुद्दीन मरकज़ से निकले एक धर्म के प्रचारक पूरे देश में घूम रहे हैं वो मानव बम बनकर देश में खतरा बढ़ा रहे है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ने दिल्ली जमात मामले पर बड़ा बयान दिया है। जमात के कार्यक्रम को परमिशन देने वाले अधिकारी पर कठोर कार्रवाई की मांग उठाया है। देशभर में जहां करोना जैसी महामारी का कहर जारी है तो वहीं दूसरी ओर नेता भी अपनी बात मीडिया के जरिए देश के सामने रख रहे हैं यूपी सरकार के एक मंत्री ने आज मेरठ स्तिथ अपने आवास पर दिल्ली जमात को परमिशन देने वाले अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मानव बम बनकर देश में खतरा बढ़ा रहे हैं

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने मेरठ भराला स्तिथ अपने आवास पर बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह दिल्ली निजामुद्दीन मरकज़ से निकले एक धर्म के प्रचारक पूरे देश में घूम रहे हैं वो मानव बम बनकर देश में खतरा बढ़ा रहे है।

ये भी देखें: ताड़का का वध करना नहीं चाहते थे ‘श्रीराम’

साथ ही उन्होंने कहा कि तत्काल जहां भी जो जामाती है वो वही डॉक्टर की कस्टडी में जाकर के आइसोलेशन में खुद ही चला जाना चाहिए ,कोरोना वायरस की इस लड़ाई में सभी को देश के साथ खड़ा होना चाहिए साथ ही उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि दिल्ली मरकज में हुए कार्यक्रम की अनुमति जिस भी अधिकारी के द्वारा दी गई थी उसके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

ये भी देखें: पहली बार भारत में होने जा रहा फीफा अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप स्थगित

रिपोर्ट – सादिक़ खान मेरठ