पहली बार भारत में होने जा रहा फीफा अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप स्थगित

कोरोना वायरस महामारी के कारण नवंबर में होने वाले फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप को स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट इस साल 2 से 21 नवंबर…

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण नवंबर में होने वाले फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप को स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट इस साल 2 से 21 नवंबर तक भारत में ही होना था। फीफा ने कहा है कि नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी। फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप को स्थगित करने का निर्णय फीफा-कन्फेडरेशंस वर्किंग ग्रुप ने लिया।

ये पढ़ें: तो इसलिए पीएम मोदी ने साउथ स्टार्स के लिए किया ट्वीट

कोरोना संकट को लेकर बना था ग्रुप

फीफा के वर्किंग ग्रुप ने फीफा अंडर-20 महिला वर्ल्ड कप पनामा/कोस्टा रिका 2020 को स्थगित करने का फैसला किया, जो कि इसी साल अगस्त/सितंबर में होना था। साथ ही उसने भारत में इस साल नवंबर में होने वाले फीफा अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप को भी स्थगित कर दिया।

ये पढ़ें: BIG BOSS-6: चर्चित कंटेस्टेंट डेलनाज दस साल छोटे पर्सी करकरिया को कर रहीं डेट

भारतीय टीम कर चुकी है क्वॉलिफाई

फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप नवंबर में देश के पांच शहरों गुवाहाटी, भुवनेश्वर, कोलकाता, अहमदाबाद और नवी मुंबई में होना था। इस टूर्नामेंट में 16 टीमों के बीच मुकाबला होना था, जिसमें मेजबान के तौर पर भारतीय टीम पहले ही क्वॉलिफाई कर चुकी थी।

ये पढ़ें: डरा पाकिस्तान: अमेरिका की फटकार के बाद आई अकल, किया ये काम

कुछ ही क्वॉलिफाई इवेंट्स हुए

टूर्नामेंट में अभी महीनों का समय है। कोरोना वायरस के कारण इसके अब तक कुछ ही क्वॉलिफाइंग इवेंट्स हो पाए हैं। कोरोना वायरस से विश्व में अब तक 58 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: लाॅकडाउन: लोगों की ऐसे निगरानी कर रही है पुलिस, कहीं आप भी तो नहीं…

बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन अंसारी जमात में थे शामिल, नहीं कराई कोरोना की जांच

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्लीः दोपहर 3 बजे अभिभावकों से संवाद करेंगे सीएम केजरीवाल