प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है और नसीहत दी है कि मेडिकल स्टाफ के साथ अन्याय न करें।

लखनऊ: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संकट बढ़ रहा है और इस समय स्वास्थ्य कर्मी पूरी जी-जान लगाकर कोरोना संक्रमितों का इलाज करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है और नसीहत दी है कि मेडिकल स्टाफ के साथ अन्याय न करें।

मेडिकल कॉलेज की स्टाफ ने सरकार पर खड़े किए सवाल

प्रियंका गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बांदा जिले के राज्यकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ ने निजी सुरक्षा के उपकरण और वेतन कम करने को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

यह भी पढ़ें: सैय्या जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया…जानिए वो कारण, जिनसे प्यार में पड़ता है दरार

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि…

इस वीडियो को प्रियंका गांधी ने शेयर करते हुए लिखा कि इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है। वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं। बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है।

प्रियंका ने आगे लिखा कि मैं यूपी सरकार से अपील करती हूं कि ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है, बल्कि उनकी बात सुनने का है।

यह भी पढ़ें: इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा- मैच फिक्सिंग के दोषी को केवल फांसी की सजा दो…

मनरेगा मजदूरों के लिए PM मोदी से की ये अपील

वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी ने ने मनरेगा मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान देने की मांग की थी। उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि, मनरेगा के तहत मिलने वाला रोजाना का मेहनताना इस समय ग्रामीण मजदूरों की जिंदगी में राहत ला सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी ने प्रधानमन्त्री जी से अपील की है कि ग्रामीण मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान दिया जाए ताकि उनको इस संकट के समय कष्ट न सहने पड़ें।

देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित

वहीं अगर कोरोना वायरस की बात की जाए तो देश में कोरोना वायरस का संकट तेजी से बढ़ रहा है। देश में अब तक 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 77 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं 150 से ज्यादा लोग रिकवर भी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच अच्छी खबर, देश का पहला कोरोना मेडिकल कॉल सेंटर नोएडा में बनाया गया