तो इसलिए पीएम मोदी ने साउथ स्टार्स के लिए किया ट्वीट

कोरोना वायरस से आज पूरी दुनिया लड़ाई रही है। वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। इसके साथ लोगों से अपील भी की जा रही है कि सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करें, हाथ बार-बार धुले, सैनेटाइजर का प्रयोग करें।

तो इसलिए पीएम मोदी ने साउथ स्टार्स के लिए किया ट्वीट

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से आज पूरी दुनिया लड़ाई रही है। वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। इसके साथ लोगों से अपील भी की जा रही है कि सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करें, हाथ बार-बार धुले, सैनेटाइजर का प्रयोग करें। जनता को जागरुक करने के लिए इन बातों को लेकर सेलिब्रिटीज भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। अभी हाल ही में साउथ स्टार्स ने एक वीडियो के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश दिया था। एक्टर्स के इस वीडियो की सराहना करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद दिया है।

ये भी पढ़ें…सैय्या जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया…जानिए वो कारण, जिनसे प्यार में पड़ता है दरार

जीं हां हम जिस वीडियो की बात करे रहें हैं उसमें साउथ सुपरस्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज हैं। चारों एक्टर्स ने मिलकर इस वीडियो के जरिए लोगों को कोरोनावायरस के ख‍िलाफ सख्ती से लड़ने को प्रोत्साहित किया है। बता दें कि लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में चारों ने लोगों से इस वायरस को मारने में एकजुट होने की अपील की है। इन सुपरस्टार्स की इस पहल को पीएम मोदी ने धन्यवाद दिया है।

पीएम मोदी का ट्वीट

बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले भी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को कोरोना वायरस के ख‍िलाफ इस जंग में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए सराहा है। पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग की तारीफ की थी जिसमें एक्टर ने पंचनामा स्टाइल में लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें… हाईकोर्ट का आदेश: लॉकडाउन के चलते दोषियों को नहीं मिलेगी जमानत