×

योगी के मंत्रियों को खतरा: एक के बाद एक संक्रमित, अब इनकी कोरोना रिपोर्ट से हड़कंप

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें पीजीआई में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।

Shivani
Published on: 11 July 2020 3:40 PM GMT
योगी के मंत्रियों को खतरा: एक के बाद एक संक्रमित, अब इनकी कोरोना रिपोर्ट से हड़कंप
X

लखनऊ: राजनीति में कोरोना का कहर लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट लगातार कोरोना की चपेट में आता जा रहा है। एक के बाद एक सीएम योगी के मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। अब यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मोती सिंह और धर्म सिंह सैनी कोरोना पॉजिटिव

उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के मंत्रियों में कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है। कैबिनेट मंत्री मोती सिंह और आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब चेतन चौहान में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

यूपी होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान संक्रमित

योगी सरकार के होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, PGI में भर्ती की तैयारी

आज सुबह सिविल अस्पताल में जांच के लिए उनका सैंपल दिया गया था। कोरोना का पता चलने के बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई (PGI) में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : भारत को दहलाने की रची गई बड़ी साजिश, इस दुश्मन ने भेजें आतंकी, अलर्ट जारी

परिवार की जांच, सम्पर्क में आये लोगों की सूची हो रही तैयार

इसके अलावा मंत्री के परिवार के अन्य लोगों का सैंपल भी लिया जाएगा, ताकि पता चल सके कि परिवार में किसी अन्य सदस्य को कोरोना तो नहीं है।

ये भी पढ़ें: गणेश उत्सव पर ग्रहण: इस बार मनाया जायेगा ऐसे, नहीं मिलेंगी बप्पा की ये मूर्तियां

प्रशासन मंत्री चौहान के सम्पर्क में आये लोगों की सूची भी तैयार कर रही है। बता दें कि मंत्री धर्म सिंह सैनी में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उनके परिवार में कई सदस्य संक्रमित पाए गए थे।

सपा नेता भी कोरोना पॉजिटिव

इसके पहले समाजवादी पार्टी पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, विधानमंडल दल के नेता राम गोविंद चौधरी और एमएलसी सुनील सिंह साजन में कोरोना की पुष्टि हुई है।

यूपी में कोरोना वायरस का संक्रमण

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में 55 घण्टों का लॉकडाउन लगाया गया है। नोएडा मेरठ से सबसे ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story