×

यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, किया ये काम

देश में नया ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से लोग भारी जुर्माने के डर सेनियमों का पालन कर रहे हैं, तो वहीं जो नियम तोड़ रहे हैं उन्हें जुर्माना भरना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर खूब चर्चा है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 May 2023 6:24 PM GMT
यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, किया ये काम
X

लखनऊ: देश में नया ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से लोग भारी जुर्माने के डर सेनियमों का पालन कर रहे हैं, तो वहीं जो नियम तोड़ रहे हैं उन्हें जुर्माना भरना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर खूब चर्चा है। आए दिन जुर्माने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 6 लाख तक जुर्माना लगाया जा चुका है।

लेकिन इस ट्रैफिक नियम का असर माननीयों पर होता नहीं दिखाई दे रहा है। कई मंत्रियों, विधायकों, सांसदों की ट्रैफिक नियम उल्लंघन की तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें...PAK बैट कमांडो और आतंकी की ‘नापाक’ हरकत, सेना ने दिया करारा जवाब

अब ऐसी ही एक तस्वीर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की सामने आई है जिसमें वह बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में सफर करते दिख रहे हैं।

प्रदेश सरकार में खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह मंगलवार (17 सितंबर) गोंडा दौरे पर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर स्वच्छता ही सेवा अभियान व पॉलिथीन बैन के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर गोंडा के गुरु नानक चौराहे पर पहुंचकर कार्यक्रम में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें...गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, बाढ़ से मची तबाही, प्रयागराज में 3 दिन स्कूल बंद

वहां पर लोगों को स्वच्छता और पॉलिथीन बैन पर जागरुक कर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया। गोंडा के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए।

उसके बाद उन्होंने गुरु नानक चौराहे से गुड्डूमल चौराहे तक पैदल चलते हुए, वहां पर सड़क किनारे लगी हुई फल की दुकानों पर लोगों को पॉलिथीन के दुष्प्रभाव के बारे में जागरूक किया।

यह भी पढ़ें...छात्रों के लिए खुशखबरी, कट ऑफ से नहीं होगा ऐडमिशन, ये नियम लागू करेगी सरकार

इस कार्यक्रम में बीजेपी के जिलाअध्यक्ष पीयूष मिश्रा के साथ अन्य पदाधिकारी और जिला प्रशासनिक अधिकारी मंडलायुक्त, पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story