×

Jhansi News: सीएम योगी की जनसभा की तैयारी शुरू, प्रदेश अध्यक्ष ने की चर्चा

UP Nikay Chunav 2023: जनसभा स्थल पर मंच और बेरिकेडिंग तैयार करने का काम शुरू हो गया है। संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बैठक कर चुनावी रणनीति और जनसभा की तैयारियों की चर्चा में जुटे हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 29 April 2023 6:55 PM GMT
Jhansi News: सीएम योगी की जनसभा की तैयारी शुरू, प्रदेश अध्यक्ष ने की चर्चा
X
जनसभा स्थल पर कार्य करते मजदूर (Pic: Newstrack)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की झांसी में 2 मई को क्राफ्ट मेला मैदान पर प्रस्तावित जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी हैं। जनसभा स्थल पर मंच और बेरिकेडिंग तैयार करने का काम शुरू हो गया है। संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बैठक कर चुनावी रणनीति और जनसभा की तैयारियों की चर्चा में जुटे हैं। शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने झांसी में कमिश्नरी क्षेत्र के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में प्रस्तावित जनसभा पर हुयी चर्चा

प्रदेश अध्यक्ष की बैठक में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को इस बात का सन्देश दिया गया कि योगी सरकार ने नगर निगमों के माध्यम से जो-जो काम किये हैं, उन्हें जनता के बीच ले जाना है। बैठक में मुख्यमंत्री की झांसी में प्रस्तावित जनसभा को लेकर तैयारियों पर भी चर्चा हुई। बैठक में सभी जन प्रतिनिधि और प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने इस मौके पर कहा कि यूपी सरकार और केंद्र सरकार ने जो-जो काम काम किये हैं, हम उन्हें लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

जनसभा में 20 हजार से अधिक की भीड़ जुटने का अनुमान

भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा का कार्यक्रम तय होने के बाद अब पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। मुक्ताकाशी मंच के निकट क्राफ्ट मेला मैदान पर जनसभा की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। इस जनसभा में लगभग 20 हजार से अधिक लोगों के जुटने का अनुमान है। झांसी नगर निगम के साथ ही आसपास के नगर निकायों के प्रत्याशी और कार्यकर्ता भी इस जनसभा में उपस्थित रहेंगे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story