×

UP Nikay Chunav 2023: AAP की घोषित कैंडिडेट मीरा अग्निहोत्री ने लौटाया टिकट, जानें- क्या लगाये आरोप

UP Nikay Chunav 2023: निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। दरअसल, मीरा अग्निहोत्री के पुत्र हर्षित अग्निहोत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई प्रथम लिस्ट में मेरी माँ मीरा अग्निहोत्री जो कि नगर पालिका परिषद पीलीभीत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही हैं। नगर सीट से उनका टिकट किया गया था, पर मेरा आत्मसम्मान गलत को सही और सही को गलत कहने की अनुमति कभी नहीं देगा।

Pranjal Gupata
Published on: 18 April 2023 8:53 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 7:16 AM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: AAP की घोषित कैंडिडेट मीरा अग्निहोत्री ने लौटाया टिकट, जानें- क्या लगाये आरोप
X
AAP President candidate Meera Agnihotri

UP Nikay Chunav 2023: आम आदमी पार्टी ने पीलीभीत जनपद की 4 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए थे। इसमें पीलीभीत की नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर मीरा अग्निहोत्री को उम्मीदवार बनाया था। लेकिन मीरा अग्निहोत्री ने यह कहते हुए टिकट वापस कर दिया कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ने व पार्टी का प्रमोशन करने का दबाव बना रही थी। जबकि नगर पालिका चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाता है। इसी के चलते उन्होंने टिकट को वापस कर दिया है। निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। दरअसल, मीरा अग्निहोत्री के पुत्र हर्षित अग्निहोत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई प्रथम लिस्ट में मेरी माँ मीरा अग्निहोत्री जो कि नगर पालिका परिषद पीलीभीत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही हैं। नगर सीट से उनका टिकट किया गया था, पर मेरा आत्मसम्मान गलत को सही और सही को गलत कहने की अनुमति कभी नहीं देगा।

पूर्व में भी हुए विधानसभा चुनाव में हर्षित अग्निहोत्री भारतीय जनता पार्टी से विधायक पद के लिए टिकट की दावेदारी ठोकते हुए नजर आए। जब टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय ही किस्मत आजमाने की हामी भरी बाद में घर बैठ गए। अब जब नगर निकाय का चुनाव करीब आया तो एक बार फिर भाजपा से नगर पालिका परिषद पीलीभीत से अध्यक्ष पद के लिए टिकट की दावेदारी ठोकते नजर आए। फिर यह बोल कर आम आदमी पार्टी की गोद में बैठ गए कि भाजपा में कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं है इसलिए हमने आप का दामन थामा है। आप युवाओं को प्रोत्साहित करने व आगे बढ़ाने का काम कर रही है। वहीं 24 से 48 घंटे के भीतर ही आप का दामन छोड़ निर्दलीय किस्मत आजमाने की बात करने लगे।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story