UP Nikay Chunav 2023: आरएलडी-सपा उम्मीदवार ने भरा पर्चा, विकास के मुद्दे पर ठोंकी ताल

Shamli News: आरएलडी प्रत्याशी विजय कौशिक के नामांकन के दौरान कैराना विधायक नाहिद हसन, उनकी बहन इकरा हसन व अन्य लोग उपस्थित थे। इस दौरान सदर विधायक प्रसन्न चौधरी व थानाभवन से विधायक अशरफ अली भी नामांकन स्थल पर पहुंचे और पार्टी प्रत्याशियों का समर्थन किया।

Pankaj Prajapati
Published on: 16 April 2023 9:08 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: आरएलडी-सपा उम्मीदवार ने भरा पर्चा, विकास के मुद्दे पर ठोंकी ताल
X
नगरीय निकाय चुनाव के लिए नमांकन पर्चा दाखिल करते उम्मीदवार (Pic: Newstrack)

Shamli News: उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के अंतर्गत चल रही नामांकन की प्रक्रिया के तहत रविवार को जनपद में राष्ट्रीय लोकदल सपा गठबंधन के प्रत्याशी ने नामांकन किया। नगर पालिका सीट के लिए आरएलडी प्रत्याशी विजय कौशिक लोकदल विधायकों के साथ तहसील पहुंचे और पर्चा दाखिल किया।

पहले चरण में चार मई को है मतदान

आरएलडी प्रत्याशी विजय कौशिक के नामांकन के दौरान कैराना विधायक नाहिद हसन, उनकी बहन इकरा हसन व अन्य लोग उपस्थित थे। इस दौरान सदर विधायक प्रसन्न चौधरी व थानाभवन से विधायक अशरफ अली भी नामांकन स्थल पर पहुंचे और पार्टी प्रत्याशियों का समर्थन किया। विजय कौशिक ने कहा कि क्षेत्र विकास में पिछड़ा हुआ है। सड़कें नहीं बनी हैं। शहर में जाम की समस्या है। यदि वह चुनाव जीतते हैं तो इन समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा। बाहर सड़कों पर समर्थकों की भीड़ के बीच विजय कौशिक अपनी जीत का दावा ठोंकते नजर आए। उनका कहना था कि इस बार जनता ने उनके गठबंधन को ही समर्थन देने का मन बनाया है। गौरतलब है कि जनपद शामली में नगर निकाय चुनाव प्रथम चरण में है। यहां पर 4 मई को मतदान होना है। जिसके लिए विभिन्न पार्टियों के उम्मीदवार ताल ठोंक रहे हैं।

विकास है मुख्य मुद्दा

शामली नगर पालिका में निकाय चुनाव विकास के मुद्दे के इर्द-गिर्द लड़ा जा रहा है। सभी प्रत्याशी यहां की सूरत बदलने का दावा कर रहे हैं। दरअसल, शामली जनपद के भीतर व सीमावर्ती इलाकों में अभी भी कई जगह बिजली, पानी, सड़क को लेकर बुनियादी समस्याएं बरकरार हैं। ग्रामीण अंचलों में आवारा पशुओं से खेतों को होने वाला नुकसान बड़ी समस्या है। लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं पहुंच पाने की शिकायतें भी अक्सर सामने आया करती हैं। छोटी-छोटी समस्याओं के लिए लोग सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटते दिख जाते हैं। जिसपर विभिन्न प्रत्याशी अपने दावे और वादे कर रहे हैं।

Pankaj Prajapati

Pankaj Prajapati

Next Story