×

Jalaun News: सपा उम्मीदवार ने रोड-शो में उड़ाईं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, लोग बोले- अभी से रंग दिखाने लगे सपाई

UP Nikay Chunav 2023: रविवार को उरई में नगर पालिका अध्यक्ष पद की उम्मीदवार कुसमा रानी ने रोड-शो निकाला। इस दौरान उन्हें कितना जनसमर्थन हासिल हुआ, यह चुनाव नतीजों में दिखेगा, लेकिन रोड-शो में शामिल सपाई ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आए।

Afsar Haq
Published on: 30 April 2023 6:34 PM GMT
Jalaun News: सपा उम्मीदवार ने रोड-शो में उड़ाईं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, लोग बोले- अभी से रंग दिखाने लगे सपाई
X
यातायात नियम तोड़ते समाजवादी पार्टी के समर्थक(Pic: Newstrack)

Jalaun News: नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले विभिन्न राजनीतिक पाटियों के उम्मीदवार जनसमर्थन जुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। रविवार को उरई में नगर पालिका अध्यक्ष पद की उम्मीदवार कुसमा रानी ने रोड-शो निकाला। इस दौरान उन्हें कितना जनसमर्थन हासिल हुआ, यह चुनाव नतीजों में दिखेगा, लेकिन रोड-शो में शामिल सपाई ट्रैफिक नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आए।

बिना हेल्मेट बेतरतीब ढंग से वाहन चलाते दिखे कुछ सपाई

उरई नगर पालिका अध्यक्ष की उम्मीदवार कुसमा रानी के समर्थन में समाजवादी पार्टी द्वारा बाइक जुलूस निकाला गया। यह बाइक जुलूस जिन रास्तों से गुजरा, बहुत से लोग सिर पकड़े नजर आए। वजह ये थी कि जुलूस में शामिल कुछ उत्साही कार्यकर्ता कट मारकर बेतरतीब ढंग से वाहन चला रहे थे। ज्यादातर ने हेल्मेट नहीं पहन रखा था। जमकर यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाईं गईं। एक तरफ जहां सरकार की ओर से सभी लोगों को जागरूक किया जाता है कि बिना हेल्मेट के बाइक चलाने पर जुर्माना लगाया जाएगा लेकिन सपा कार्यकर्ता इसकी परवाह किए बिना ही रोड शो में बिना हेल्मेट पहने ही बाइक दौड़ाते नजर आए। यह जुलूस उरई नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न विभिन्न चौराहों से निकाला गया। शहर के घंटाघर, शहीद भगत सिंह चौराहा, दलगंजन चौराहा, अंबेडकर, सरदार पटेल चौराहे होते हुए जिला परिषद और अन्य इलाकों से बाइक जुलूस निकला।

इस दौरान उरई नगर पालिका से चुनाव लड़ रही समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी कुसमा रानी खुली कार में जनता से समर्थन मांग रही थी, लेकिन उनकी पार्टी के नेता, कार्यकर्ता यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। इस दौरान यातायात पुलिस द्वारा भी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस बाइक जुलूस के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता और जिलाध्यक्ष भी बिना हेल्मेट पहने बाइक पर नजर आए। रोड शो के गुजरने के बीच शहर में कई लोग चर्चा करते नजर आए कि अभी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसा नजारा दिखा रहे हैं, चुनाव बाद इनका भगवान ही मालिक होगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story