UP: जानलेवा बनी झपकी, कार डम्पर में टकराई सब कुछ जल कर राख

इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर सड़क पर खड़े एक ट्रक में इटावा की ओर से आ रही एक कार ट्रक से जा टकराई हादसा इतना भीषण था की कार ट्रक के नीचे जा फस गई। जिसे देखते ही देखते कार में आग लग गई आग और इतनी भीषण लगी कि कार में सवार एक व्यक्ति की कार में ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

इटावा: इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर सड़क पर खड़े एक ट्रक में इटावा की ओर से आ रही एक कार ट्रक से जा टकराई हादसा इतना भीषण था की कार ट्रक के नीचे जा फस गई। जिसे देखते ही देखते कार में आग लग गई आग और इतनी भीषण लगी कि कार में सवार एक व्यक्ति की कार में ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी देंखे:BJP कार्यकर्ता का वाहन चेक करना ‘साहब’ को पड़ा भारी, हुआ ये हाल

बताया यह जा रहा है कि नेशनल हाईवे 2 पर एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तभी एक कार से एक व्यक्ति कानपुर की ओर जा रहा था। अंदेशा जताया जा रहा है कि कार चालक को नींद आ जाने की वजह से सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

ये भी देंखे:BJP कार्यकर्ता का वाहन चेक करना ‘साहब’ को पड़ा भारी, हुआ ये हाल

कार टकराने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया नेशनल हाईवे 2 पर निकलने वाले लोग भी दहशत में आ गए। जिसके बाद लोगों ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद कार और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। अभी तक पुलिस यही अनुमान लगा पा रही है कि व्यक्ति कोलकाता साइट का रहने वाला है और वह कोलकाता की ओर जा रहा था।