×

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक के नीचे फंसे बाइक सवार, चली गयी जान

यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सटेट हाईवे पर ट्रक ने बाईक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादशा इतना दर्दनाक था कि बाईक सवार ट्रक के नीचे फंस गए। जिसमे एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

Roshni Khan
Published on: 26 July 2019 4:10 AM GMT
यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक के नीचे फंसे बाइक सवार, चली गयी जान
X
एक्सीडेंट

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सटेट हाईवे पर ट्रक ने बाईक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादशा इतना दर्दनाक था कि बाईक सवार ट्रक के नीचे फंस गए। जिसमे एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुइ है। वही हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद ही दो घंटे बाद जाम को खोला जा सका।

ये भी देखें:26जुलाई : इन राशियों पर पड़ेगी नौकरी की मार, जानिए पंचांग व राशिफल

घटना नगला गांव के पास स्टेट हाइवे की है

हादसा बीती रात थाना कांट के नगला गांव के पास स्टेट हाइवे की है। बाईक सवार तीन लोग शाहजहांपुर कि तरफ आ रहे थे। शाहजहांपुर की तरफ से जलालाबाद की ओर तेज रफ्तार ट्रक जा रहा था। तभी ट्रक ने बाईक सवार को कुचल दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि बाईक ट्रक के नीचे फंस गई। बाईक चला रहा युवक भी बाईक के साथ ट्रक के नीचे फंस गया।

उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाईक पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुचकर कङी मशक्कत के बाद तीनो को ट्रक के नीचे से निकाला। तीनों बाईक सवारों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया ।जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुइ है। उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

हालांकि अभी तक मृतक और हादसे मे बाईक सवार घायलों की पहचान नही हो सकी है। वही हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुचे और उनके मुआवजे के ठोस आश्वासन के बाद जाम को खोल दिया। पुलिस अब मृतक और घायलों की पहचान कराने कि कोशिश कर रही है।

ये भी देखें:कहां होगें एकसाथ अंबानी-अडानी से लेकर हेमा मालिनी-अमित शाह तक

डाक्टर मेहराज अहमद का कहना है कि हादसे मे तीन लोगों को लाया गया था। जिसमे से एक की मौत हो गई। जबकि दो लोगों का इलाज किया जा रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story