UP Weather Update: इन इलाकों में बदलेगा मौसम, 18 से 20 मार्च तक होगी बारिश

18 से 20 मार्च तक पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। बताया जा रहा है कि 18 मार्च से पूरे प्रदेश भर में तेज बारिश होने की संभावना हो सकती है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 10:24 AM GMT
UP Weather Update: इन इलाकों में बदलेगा मौसम, 18 से 20 मार्च तक होगी बारिश
X
UP Weather Update: इन इलाकों में बदलेगा मौसम, 18 से 20 मार्च तक होगी बारिश photos (social media)

लखनऊ : मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार देश के कई राज्यों में आज बारिश होने की संभावना दिखाई दे रही है। देश के पश्चिमी इलाकों में तेज बारिश के साथ बर्फबारी होने के आसार भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी और बुंदेलखंड में आज मौसम बदलने के आसार हैं। बताया जा रहा है कि आज बुंदेलखंड के कई इलाकों में बारिश हुई है। इसके साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में तेज बारिश होने का मौसम बना हुआ है। मौसम विभाग बता रहा है कि 18 से 20 मार्च तक पश्चिमी यूपी में बारिश होने की संभावना जोरों से है।

18 से 20 मार्च तक इन इलाकों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग बता रहा है कि 18 से 20 मार्च तक पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। बताया जा रहा है कि 18 मार्च से पूरे प्रदेश भर में तेज बारिश होने की संभावना हो सकती है। इसके साथ 18 मार्च से पश्चिमी यूपी, बुंदेलखंड और ब्रज क्षेत्र के कई जिलों में तेज बारिश होने के आसार जताए जा रहे हैं। 19 मार्च को पूरे प्रदेश भर में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

लखनऊ के आसपास इलाकों में बादल छाए रहने की आशंका

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार लखनऊ के आसपास इलाकों में बादल छाए रहने की आशंका जताई जा रही है। लेकिन अभी बारिश होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में छुटपुट बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि 18 से 20 मार्च तक पश्चिमी यूपी में मौसम ठंडा रहेगा।

Rain-Lucknow

ये भी पढ़े......मौलाना को सोमनाथ मंदिर के पीछे ऐसा करना पड़ा भारी, देखें ये चौकाने वाला वीडियो

इस बारिश से परेशान हो रहे किसान

प्रदेश भर में बारिश का माहौल होने से किसानों की भी चिंता बढ़ती नजर आ रही है। आपको बता दें कि खेतों में किसानों की अभी गेहूं, सरसों की फसल खड़ी हुई है। बारिश के साथ हो रही बर्फबारी किसानों की खड़ी फसलों को खराब कर सकती है। बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते 12 मार्च को प्रदेश के 13 जिलों में बारिश हुई थी। लखनऊ में इस बारिश के साथ बर्फबारी भी हुई थी।

ये भी पढ़े......रेलवे के निजीकरण पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने लोकसभा में कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story