×

UP News: बृजभूषण शरण सिंह के सपोर्ट में यूपी के पहलवान, चार जून को करेंगे बड़ा सम्मेलन

UP News: कुश्ती संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल किशोर वार्ष्णेय, जिलाध्यक्ष राजकुमार, रामनिवास पहलवान ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं, सब गलत है। 4 जून से अयोध्या में बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में पहलवानों का सम्मेलन होने जा रहा है।

Network
Published on: 21 May 2023 7:54 PM GMT (Updated on: 21 May 2023 8:54 PM GMT)
UP News: बृजभूषण शरण सिंह के सपोर्ट में यूपी के पहलवान, चार जून को करेंगे बड़ा सम्मेलन
X
UP wrestler press conference was held In support of Brijbhushan Sharan Singh

UP News: भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण पर यौन शोषण को लेकर दिल्ली जंतर-मंतर पहलवान धरने पर बैठे हैं। महिला पहलवान बृजभूषण की गिरफ्तारी पर अड़ी हैं। वहीं दूसरी तरफ बृजभूषण शरण सिंह के सपोर्ट में उत्तर प्रदेश के पहलवान एकजुट होते नजर आ रहे हैं। रविवार (21 मई) को डैंपियर नगर स्थित एक स्थानीय होटल में जिला कुश्ती संघ के बैनर तले पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता में कुश्ती संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल किशोर वार्ष्णेय, रामनिवास पहलवान और जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष राजकुमार सहित दर्जनों की संख्या में पहलवान उपस्थित रहे। पहलवानों ने बताया कि भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण पर जो भी आरोप लगाए गए हैं सभी निराधार हैं और सभी पहलवान भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण के समर्थन में हैं।

गुरु प्यार से सिर पर हांथ रखे तो वह यौन शोषण नहीं- रश्मि चतुर्वेदी

वही मथुरा की महिला पहलवान रश्मि चतुर्वेदी ने कहा कि दो पहलवान अखाड़े में कुश्ती लड़ते हैं, तो यह भूल जाते हैं कि सामने वाला पहलवान महिला है या पुरुष। वह तो सिर्फ गोल्ड मेडल के लिए कुश्ती लड़ते हैं। गुरु प्यार से सिर पर हांथ रखे तो वह यौन शोषण नहीं कहा जाता। अगर यौन शोषण हो रहा होता तो इतने दिनों से महिला पहलवान चुप क्यों थी ।

चार जून को अयोध्या में सम्मेलन

कुश्ती संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल किशोर वार्ष्णेय, जिलाध्यक्ष राजकुमार, रामनिवास पहलवान ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं, सब गलत है। 4 जून से अयोध्या में बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में पहलवानों का सम्मेलन होने जा रहा है।

Network

Network

Next Story