×

Lucknow News: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाइकर्स स्टंटबाजों के ग्रुप को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर यूपीडा सख्त

Lucknow News: स्टंटबाजों के ग्रुप को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की गई थी। इसको लेकर यूपीडा काफी गंभीर है। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते मुख्यकार्यपालक अधिकारी के निर्देश पर यूपीडा द्वारा लखनऊ से गाजीपुर तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से संबंधित सभी जनपदों के पुलिस कमिश्नर/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को पत्र भेजा गया है।

By
Published on: 5 April 2023 10:58 PM GMT
Lucknow News: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाइकर्स स्टंटबाजों के ग्रुप को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर यूपीडा सख्त
X
Purvanchal Expressway (Pic: Social Media)

Lucknow News: दो अप्रैल कोे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तथाकथित बाइकर्स स्टंटबाजों के ग्रुप को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट प्रकाशित की गई थी। इसको लेकर यूपीडा काफी गंभीर है। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते मुख्यकार्यपालक अधिकारी के निर्देश पर यूपीडा द्वारा लखनऊ से गाजीपुर तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से संबंधित सभी जनपदों के पुलिस कमिश्नर/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को पत्र भेजा गया है और उनसे अनुरोध किया गया है कि ऐसी गतिविधियों पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाने की कार्रवाई की जाये। इसके अलावा जाँच कराकर ऐसे बाइकर्स को चिन्हित करने और यूपीडा सुरक्षा कर्मियों की संभावित शिथिलता की जाँच करने के निर्देश भी दिये गये हैं। इसके साथ ही अतिरंजना पूर्ण शिकायतों पर रोक लगाने की प्रभावी कार्रवाई यूपीडा स्तर से प्रचलित है।

सौरभ चतुर्वेदी जिनके द्वारा मूलरूप से सोशल मीडिया पर ये शिकायत की गई थी वो यूपीडा द्वारा कृत कार्रवाई से संतुष्ट हैं। दो अप्रैल कोे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तथाकथित बाइकर्स स्टंटबाजों के ग्रुप को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट प्रकाशित की गई थी। उसके बाद से कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी काफी आने लगी थीं। यह कोई पहला मौका नहीं इसके अलावा भी कई बार ऐसे बाइकर्स स्टंटबाजों द्वारा सड़कों पर स्टंट करने के मामले सामने आते रहे हैं।

Next Story