×

मेरठ: OLX पर फर्जी आईडी बनाकर बेचते थे चोरी का वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने OLX पर फर्जी आईडी से विज्ञापन देकर भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस द्वारा गिरोह के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 5:19 PM GMT
मेरठ: OLX पर फर्जी आईडी बनाकर बेचते थे चोरी का वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
मेरठ: OLX पर फर्जी आईडी बनाकर बेचते थे चोरी का वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने OLX पर फर्जी आईडी से विज्ञापन देकर भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस द्वारा गिरोह के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से चोरी की गयी 4 बुलैट मोटरसाईकिल व 2 मोटरसाईकिल होण्डा साईन व 1 मोटरसाईकिल स्पैलन्डर बरामद की गई है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार प्रभारी निरीक्षक थाना नौचन्दी के निर्देशन मे एसएसआई विनोद कुमार मय हमराहीयान के सैन्ट्रल मार्केट चौराहा पर समय करीब-14.20 बजे चैकिंग कर रहे थे तभी दो व्यक्ति मोटर साईकिल बुलैट पर तेजी के साथ आते हुये दिखाई दिये। रोकने का प्रयास किया नही रूके तथा अपनी बुलैट मोटरसाईकिल को वापस पीछे मोडकर भागने का प्रयास करने लगे तभी हम पुलिस वालों ने मौके पर ही एकदम घेरघोटकर पकड लिया।

ये भी पढ़ें: झांसी: जिलास्तरीय उद्योग बन्धु समिति की बैठक, लिए गए ये बड़े फैसले

बेचते थे चोरी का वाहन

पकडे गये व्यक्तियों ने बताया कि हम दोनों वाहन चोरी करके वाहनों को बेचते है, यह बुलैट मोटरसाईकिल नं0-UP-15-DF-6777 भी हमने शास्त्रीनगर से 14-15 दिन पहले चोरी की थी। उक्त दोनों शातिर किस्म के वाहन चोर/लुटेरे है, जो वाहन चोरी कर वाहन का नम्बर बदलकर OLX पर फर्जी नाम पते की आईडी तैयार कर विज्ञापन देकर भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर चोरी किये हुये वाहनों को बेच देते है। दोनो अभियुक्तों की निशादेही पर विभिन्न जगहो से चोरी की गयी 04 बुलैट मोटरसाईकिल व दो होण्डा साईन मोटरसाईकिल व एक स्पैलन्डर मोटरसाईकिल बरामद की गयी है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: OLX पर 7.5 करोड़ में बिक रहा मोदी का संसदीय ऑफिस, प्रशासन में हड़कंप

बरामद बुलैट मोटरसाईकिल नं0-UP-15-DF-6777 के सम्बन्ध में पूर्व से थाना नौचन्दी पर अभियोग पंजीकृत है तथा बरामद अन्य वाहनों के सम्बन्ध में थाना हाजा पर उक्त अभियुक्तगण के विरूद्ध मु0अ0सं0-568/2020 धारा-379 /411/414 भादवि पंजीकृत किया गया है।

सुशील कुमार मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story