गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरी करते थे ये ग्रेजुएट, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

वहीं एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि 12 घंटे के अंदर पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से शत प्रतिशत माल बरामद किया है। लुटेरे पड़े लिखे है। फिलहाल पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है।

शाहजहांपुर: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करते करते लुटेरों ने लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। जबकि पकङे गए लुटेरे एमए और ग्रेजुएट है।

इन लुटेरों ने बीते गुरूवार की शाम को सर्राफ व्यापारी के साथ लूट की थी। बैग मे रखे दो लाख की ज्वैलरी और बीस हजार की नकदी लेकर व्यापारी को घायल करके फरार हो गए। इस दौरान राहगीरों ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाई करते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से शत प्रतिशत माल और नकदी बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें— मालवा-निमाड़ में मोदी के करिश्मे और कांग्रेसी वचन की अग्नि परीक्षा

घटना बीते गुरूवार की शाम चौक कोतवाली के साउथ सिटी के पास हुइ थी। राजू रस्तोगी नाम का सर्राफा व्यापारी दुकान बंद करके वापस अपने घर लौट रहा था। तभी उसके पास बैग मे रखे दो लाख की ज्वैलरी और बीस हजार नकदी को तीन लुटेरों ने लूट लिया था। विरोध करने पर लुटेरों ने व्यापारी को पीट पीटकर घायल कर दिया था। राहगीरों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

उसके बाद पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे से कङाई से पूछताछ की तो बदमाश ने दो और बदमाशों तक पहुचने मे काफी मदद मिली। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे की जानकारी पर दो और लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमे संजीव निवासी थाना सिंधौली, विक्रम निवासी थाना सिंधौली, चांद मोहम्मद निवासी थाना रौजा बताया गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से दो लाख की ज्वैलरी बीस हजार की नकदी भी बरामद कर ली है। खास बात ये है कि पकङे गए लुटेरे एमए और ग्रेजुएट है। ये अपने गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

ये भी पढ़ें— अर्जुन कपूर ने बीजेपी कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर साधा निशाना

पूछताछ मे पकङे गए लुटेरों ने बताया कि वह एमए और ग्रेजुएट है। इनमे से एक लुटेरा तो बैंक मे आधार कार्ड बनाने का कार्य करता है। लेकिन जो काम वह करते थे। उसमे गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे नही हो पाते थे। ऐसे मे गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करके उनको खुश करना पङता था। इसलिए लूट की घटनाओं को अंजाम देने लगे।

वहीं एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि 12 घंटे के अंदर पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से शत प्रतिशत माल बरामद किया है। लुटेरे पड़े लिखे है। फिलहाल पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है।