×

अर्जुन कपूर ने बीजेपी कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर साधा निशाना

भोपाल से बीजेपी लोकसभा कैंडिडेट और मालेगांव टेरर ब्‍लास्‍ट केस की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हालिया बयान से राजनीतिक तूफान उठा हुआ है। उन्‍होंने गुरुवार को महात्मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया था।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 11:46 AM GMT
अर्जुन कपूर ने बीजेपी कैंडिडेट प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर साधा निशाना
X

नई दिल्ली: भोपाल से बीजेपी लोकसभा कैंडिडेट और मालेगांव टेरर ब्‍लास्‍ट केस की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हालिया बयान से राजनीतिक तूफान उठा हुआ है। उन्‍होंने गुरुवार को महात्मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया था।

लोकसभा चुनावों के बीच साध्‍वी के इस बयान की देशभर में आलोचना हो रही है। उनके बयान की विपक्षी दलों ने निंदा की है जबकि बीजेपी ने इससे दूरी बना रखी है। हालांकि, ठाकुर ने अपने बयान पर बाद में माफी मांग ली।

यह भी देखें... गोडसे प्रकरण: भाकपा ने BJP से प्रज्ञा और हेगड़े को पार्टी से निकालने की मांग की

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि लोग सिर्फ वोट के लिए प्रचार कर रहे हैं और उन्‍हें जिम्‍मेदारी की कोई समझ नहीं है। बस वे चीजों को सनसनीखेज बनाकर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं।

ऐक्‍टर ने आगे कहा कि उन्‍होंने कभी किसी नेता हेल्‍थ, एजुकेशन, इकॉनमी या क्‍लाइमेट चेंज पर बात करते नहीं सुना। बस वे पुराने मुद्दों को उठाते रहते हैं।

अर्जुन ने आगे कहा कि वह हैरान हो जाएंगे, अगर नेता ग्‍लोबल वार्मिंग और उसके किसानों पर प्रभाव को लेकर बात करने लगेंगे। नेता अपने सेल्‍फिश अजेंडा के साथ सत्‍ता में रहना चाहते हैं। ऐक्‍टर के मुताबिक, यह दुर्भाग्‍य है कि हमारे पास वे लोग हैं जिनके लिए हम वोट करते हैं और हमें इनके साथ रहना है।

यह भी देखें... पाकिस्तानी रुपया डॉलर के मुकाबले 147 तक गिरा, मचा हाहाकार डूब गए करोड़ों रुपये

प्रॉफेशनल फ्रंट की बात करें तो अर्जुन अब राजकुमार गुप्‍ता की फिल्‍म 'इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड' में नजर आएंगे। फिल्‍म में अर्जुन एक अंडरकवर इंटैलिजेंस के रोल में हैं। फिल्‍म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story