×

अभी-अभी ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा ये पूरा इलाका, कई घायल, भारी फ़ोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो पक्षों में विवाद हो गया है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के छासियावाड़े में शुक्रवार को बाइक दौड़ाने को लेकर बवाल हुआ।इस दौरान दो पक्षों में पथराव और फायरिंग की भी खबर है।

Aditya Mishra
Published on: 7 Feb 2020 8:30 AM GMT
अभी-अभी ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा ये पूरा इलाका, कई घायल, भारी फ़ोर्स तैनात
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो पक्षों में विवाद हो गया है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के छासियावाड़े में शुक्रवार को बाइक दौड़ाने को लेकर बवाल हुआ।

इस दौरान दो पक्षों में पथराव और फायरिंग की भी खबर है। एक युवक घायल है। उसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें...शाहीन बाग फायरिंग खुलासा: पुलिस ने कपिल से जुड़े सबूत किये पब्लिक, जानिए क्या

फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर में भी बवाल, कई घायल

बस में सवार महिला द्वारा पति से वीडियो कॉल करते समय पास बैठी युवती का चेहरा दिखाने को लेकर हुए विवाद में घर में घुसकर हमला कर दिया गया। आरोप है कि फायरिंग भी की गई। बृहस्पतिवार को पीड़ित पक्ष के लोगों ने भोपा थाने पर हंगामा प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर में बुधवार देर शाम मोरना स्थित पाल बस्ती में एक दर्जन युवक बाइकों पर सवार होकर आए। युवकों ने हवा में तमंचा लहराते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में अफरातफरी मच गई और दहशत में लोगों ने अपने मकानों के दरवाजे बंद कर लिए। फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पूर्व ही बाइक सवार युवक फरार हो गए। पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश देकर आठ युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक मोरना में दो दिन पूर्व बस में सवार महिला और युवती के बीच विवाद हुआ था। महिला अपने पति से मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल कर रही थी। उसने बराबर में बैठी युवती का चेहरा दिखा दिया था। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया था।

ये भी पढ़ें...फायरिंग की घटनाओं पर बोले BJP सांसद अर्जुन सिंह- भ्रमित होकर बच्चों ने चलाई गोली

केस दर्ज

उधर, मोरना निवासी मोहित पुत्र पाले राम ने बृहस्पतिवार को थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार शाम सात बजे वह अपने घर में बैठा हुआ खाना खा रहा था।

उसी समय पड़ोस का ही सागर, सूरज, मांगेराम, अंकुल, विशाल सहित लगभग दस अज्ञात युवक उसके घर में घुस आए। युवकों ने परिवार के लोगों को पीटा। परिवार के लोग जान बचाकर भाग निकले।

आरोप है कि बाइक सवारों ने उनके ऊपर कई फायर भी किए। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अरुण, रामपाल, सुंदर, मलखान, नीटू, रणबीर, फतेह सिंह, संजय पाल, पप्पन, नीरज, मिंटू, आनंदपाल, नीटू, रणवीर, अशोकए, विपिन, कालू, सतबीर आदि सहित दर्जनों लोगों ने थाने पर हंगामा प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें...यहां चर्च में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग: मची भगदड़, दो की मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story