×

सपा पर बरसे CM योगी: यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं, सुनने की आदत डाल लें

योगी ने कहा कि आप लोग सदन की गरिमा को सीखिया। मुझे पता है कि आप किस तरह की भाषा और किसी प्रकार की बातें सुनते हैं, उसी तरह का डोज समय-समय पर देता हूं।

Shreya
Published on: 25 Feb 2021 11:41 AM GMT
सपा पर बरसे CM योगी: यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं, सुनने की आदत डाल लें
X
सपा पर बरसे CM योगी: यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं, सुनने की आदत डाल लें

लखनऊ: विधान परिषद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी नाराज हो गए और कई शब्दों पर आपत्ति जताई। जिस पर मुख्यमंत्री ने बोला कि सपा के लोगों को यहां पर ज्यादा गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं है, सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा।

सुनने की आदत डाल लें सपा के सदस्य

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो जिस भाषा में समझता है, उसे उसी भाषा में समझाया जाता है। पहले सदन में अपना आचरण सुधारे, सपा के लोग सुनने की आदत डाल लें, सबके पेट का दर्द दूर कर दूंगा। दरअसल, सीएम गुरुवार को विधान परिषद में राज्यपाल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे, तभी उन्होंने किसानों का मुद्दा उठाया। जिस पर समाजवादी पार्टी के सदस्य हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़ें: औरैया: पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, अवैध असलाह फैक्ट्री के साथ किया गिरफ्तार

CM YOGI ADITYANATH (फोटो- सोशल मीडिया)

इस बात पर भड़के सपा सदस्य

योगी ने मुस्कुरा कर कहा कि आप लोग सदन की गरिमा को सीखिया। मुझे पता है कि आप किस तरह की भाषा और किसी प्रकार की बातें सुनते हैं, उसी तरह का डोज समय-समय पर देता हूं। सीएम योगी की ये बातें सुन सपा के सदस्य गुस्से में आ गए और हंगामा करने लगे। इसके बाद सीएम योगी का भी आग बबूला हो गए और कहा कि यहां गर्मी दिखाने की जरूरत नहीं।

यह भी पढ़ें: हंगामी प्रदर्शन कर सपा व्यापार प्रकोष्ठ ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन, लगाए विरोधी नारे

सदन में चिल्लाने से काम नहीं चलता

ये सदन है और इसकी मर्यादा का पालन करिए। जो जैसी भाषा को समझेगा,उसे उसी भाषा में समझाया जाएगा। अगर बोलते हैं तो सुनने की भी आदत डालिए। उन्होंने कहा कि सदन में चिल्लाने से काम नहीं चलता। विश्वसनीयता का संकट खत्म हुआ, स्टेट गेस्ट हाउस कांड कौन नहीं जानता है।

आगे सीएम योगी ने कहा कि आजादी से पहले नेता सम्मानित शब्द था, लेकिन आजादी के बाद इस शब्द का सम्मान खत्म हो चुका है। इसके लिए सभी जिम्मेदार हैं। हमें इस बारे में सोचना चाहिए। जनता को प्रेरित करना हम सभी का दायित्व है।

यह भी पढ़ें: महंगाई पर अनोखा प्रदर्शन: इधर पेट्रोलियम मंत्री ने दी सफाई, उधर हो रहा विरोध

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story