×

बियर बार बना महाविद्यालय, बेखौफ चल रही दारू पार्टी

उत्तर प्रदेश के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ कार्यालय में छात्र नेताओं द्वारा बीयर के केन के साथ फोटो कल से ही वायरल हो रही है।

Roshni Khan
Published on: 8 Jun 2020 11:46 AM GMT
बियर बार बना महाविद्यालय, बेखौफ चल रही दारू पार्टी
X
बियर बार बना महाविद्यालय, बेखौफ चल रही दारू पार्टी

चंदौली: उत्तर प्रदेश के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ कार्यालय में छात्र नेताओं द्वारा बीयर के केन के साथ फोटो कल से ही वायरल हो रही है। फोटो वायरल होने के बाद वर्तमान अध्यक्ष अविनाश कुमार ने मुगलसराय कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में छात्रसंघ अध्यक्ष का आरोप है कि उनकी गैर-मौजूदगी में करीब 8 से 10 की संख्या में छात्रों ने छात्र संघ कार्यालय का ताला तोड़कर उसके भीतर धारा 188, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए यह कृत्य किया है।

ये भी पढ़ें:कोरोना के खिलाफ मोदी सरकार ने 130 करोड़ की जनता के साथ मिलकर लड़ाई लड़ी- अमित शाह

जिसकी जानकारी उन्हें स्थानीय दुकानदारों से आज लगी तो उन्होंने थाने में मामले की तहरीर दी है। छात्रसंघ अध्यक्ष अविनाश कुमार के अनुसार कार्यालय के भीतर बहुत से छात्रों का रसीद व अन्य जरूरी दस्तावेज रखे रहते हैं। जिनके गुम होने का भी खतरा बना रहता है। फिलहाल अध्यक्ष ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों के विरुद्ध करवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें:पटरी दुकानदारों की चमकी किस्मतः बन गए उम्मीद की किरण

आपको बतादे कि छात्रसंघ चुनाव के समय से ही अध्यक्ष पद के प्रचार में अविनाश कुमार की जगह अविनाश लखन की तस्वीर लगी थी, तभी से यह मामला विवादित चल रहा है। छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन में भी अविनाश लखन के इशारे पर भवन को पुलिसिया रंग दिया गया। जिस रंग को काफी शोर के बाद हटाया गया। इतना ही नहीं सूत्र बताते है कि अध्यक्ष अविनाश कुमार की गैर मौजूदगी में दावेदारी करने वाले दूसरे अविनाश ने कई दस्तावेजो पर हस्ताक्षर भी किया जो काफी संवेदनशील मामला है। बहरहाल चर्चाओ का बाजार गर्म है और लोग अब छात्र संघ कार्यालय को बियर बार की संज्ञा देने लगे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story