उत्तर प्रदेश शासन और भारत सरकार 24 घंटे अमेठी के लिए समर्पित: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन आज विकास कार्यो की समीक्षा की। कलेक्ट्रेट में राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और अधिकारियों के साथ उन्होंने समीक्षा किया।

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन आज विकास कार्यो की समीक्षा की। कलेक्ट्रेट में राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और अधिकारियों के साथ उन्होंने समीक्षा किया।

रविवार के दिन भी ये बैठक कर के हमने जनता जनार्दन को ये संदेश दिया की अमेठी में प्रशासन, उत्तर प्रदेश का शासन और भारत सरकार चौबीस घंटे अमेठी के लिए समर्पित है।

ये भी देंखे:ये अभिनेत्री शादी से पहले हो गयी थी प्रेग्नेंट, ये थी वजह

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां के नागरिको को विकास की सौगात उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार से दिलवा पाई। बासठ सड़क के कार्यक्रमों को जनता को समर्पित किया। आज गोद भराई का कार्यक्रम आईसीडीएस के माध्यम से हुआ। लेखपाल के हाथों में लैपटाप देकर डिजिटल सेवाएं अमेठी के नागरिकों को और सुदृढ़ करने के लिए उसका कार्यक्रम भी हुआ। आज हमारे भाजपा के प्रभारी, सभी विधायक, मैं और डीएम एसपी और सभी अधिकारियों की बैठक हुई।

स्कूल से लेकर अस्पताल तक, सड़क से लेकर शिक्षा के सारे विषयो तक महिला सुरक्षा और बच्चों की सुरक्षा के लिए हमने जिला प्रशासन के साथ बैठक की। रविवार के दिन भी ये बैठक कर के हमने जनता जनार्दन को ये संदेश दिया की अमेठी में प्रशासन, उत्तर प्रदेश का शासन और भारत सरकार चौबीस घंटे अमेठी के लिए समर्पित है।

ये भी देंखे:मायावती ने अपने भाई आनंद को BSP का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भतीजे आकाश को नेशनल कॉर्डिनेटर बनाने का फ़ैसला किया

स्मृति ईरानी 10:30 बजे कलेक्ट्रेट पहुंची।यहां के सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक के बाद 12:00 बजे कलेक्ट्रेट में ही दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित किया। उन्होंने महिला व बच्चों को अपने मंत्रालय से जुड़ी योजना से भी अवगत कराया, जिससे अधिक लोगों को लाभ मिल सके।