×

यहां लगी भयानक आग: कई दुकानें जलकर खाक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के इटेहरा गोल चक्कर के पास दुकानों में भीषण आग लग गई है। इस भीषण आग की चपेट में 4 दुकानों के साथ एक गोदाम भी आ गया।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 6:05 PM GMT
यहां लगी भयानक आग: कई दुकानें जलकर खाक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
यहां लगी भयानक आग: कई दुकानें जलकर खाक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के इटेहरा गोल चक्कर के पास दुकानों में भीषण आग लग गई है। इस भीषण आग की चपेट में 4 दुकानों के साथ एक गोदाम भी आ गया। इस घटना के बाद मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने के लिए रेस्क्यू आॅपरेशन चला रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट के कारण दुकानों में आग लगी है। भीषण आग की घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में भी अफरा-तफरी मच गई है। भीषण आग को देखकर कई लोगों ने वीडियो बना लगे। पुलिस बाकी दुकानों को भी खाली करा रही है।

इस भीषण आग के कारण आसमना धुएं के गुबार से भर गया था। आग भड़ी ही जा रही है जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड के कर्मियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Fire ग्रेटर नोएडा की दुकानों में लगी आग

यह भी पढ़ें...योगी-मोदी के शहर को जोड़ने वाली सड़क पर नहीं लगा सकते दूसरा गियर

इससे पहले गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में भीषण आग गई थी जिसमें 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई थी। अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में यह हादसा हुआ जिसे कोविड-19 अस्पताल बनाया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, इस अस्पताल में 50 कोरोना मरीज भर्ती थे। इस दर्दनाक हादसे के बाद 35 दूसरे मरीजों कों अलग-अलग अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

Fire ग्रेटर नोएडा की दुकानों में लगी आग

यह भी पढ़ें...12 साल की मासूम के साथ खेला हैवानियत का गंदा खेल, अरेस्ट

अस्पताल के आईसीयू में यह आग लगी और वह धीरे-धीरे फैल गई। आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। मरीज इधर-उधर भागने लगे। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। शुरुआती रिपोर्ट में आग का कारण शॉर्ट सर्किट कही जा रही है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस सांसद ने डॉ. कफील की रिहाई के लिए PM को लिखा पत्र, कही ये बात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story