×

पंचायत का फरमानः जींस पहनने पर रोक, चुनाव से पहले यूपी में बेतुका आदेश

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में पंचायतों के ठेकेदारों ने एक नया तुगलकी फरमान जारी कर दिया है। जिसमें यह कहा गया कि अब से जो युवक हाफ पैंट पहनते नजर आएंगे उनका सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

Shraddha Khare
Published on: 10 March 2021 5:42 AM GMT
पंचायत का फरमानः जींस पहनने पर रोक, चुनाव से पहले यूपी में बेतुका आदेश
X
पंचायत का फरमानः जींस पहनने पर रोक, चुनाव से पहले यूपी में बेतुका आदेश photos (social media)

मुजफ्फरनगर : उत्तरप्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जैसे - जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे - वैसे पंचायतों के ठेकेदार अपना रुतबा और वजूद बनाये रखने के लिए नए - नए हथकंडे अपना रहे हैं। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर पंचायतों के ठेकेदार नया तुगलकी फरमान जारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवकों को हाफ पैंट पहनने और युवतियों पर जीन्स पहनने पर रोक लगाई जा रही है।

पंचायतों के ठेकेदारों का नया तुगलकी फरमान

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में पंचायतों के ठेकेदारों ने एक नया तुगलकी फरमान जारी कर दिया है। जिसमें यह कहा गया कि अब से जो युवक हाफ पैंट पहनते नजर आएंगे उनका सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। इसके साथ उन्होंने लड़कियों जींस टॉप पहनने पर रोक लगाई कहा कि लड़कियों को पढ़ाए, बिना दहेज के शादी करे लेकिन लड़कियां घर से जींस पहनकर जाए या किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक कपड़े पहनकर जाए ये समाज के लिए अच्छा नहीं है।

आरक्षित सीटों पर विरोध

मुजफ्फरनगर में पिप्पलशाह गांव में मंगलवार को एक क्षत्रिय पंचायत का आयोजन किया गया। इस पंचायत में गांव के कई राजपूत समाज के ठेकेदारों ने हिस्सा लिया। आपको बता दें कि यह पंचायत आरक्षित सीटों के विरोध में बुलाई गई थी। यहां के ठेकेदारों ने आरक्षित सीटों पर आगामी विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया गया। जिसके कुछ देर बाद ही सामाजिक कुरीतियों पर बहस छिड़ गई।

ये भी पढ़े....वैक्सीन से महिलाओं को खतरा! दिख रहे सबसे ज्यादा साइड इफेक्ट, पढ़े ये रिपोर्ट

mujaffarnagar

ठाकुर पूरण सिंह ने सुनाया नया फरमान

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में पंचायत की अध्यक्षता कर रहे ठाकुर पूरण सिंह ने नया तुगलकी फरमान जारी कर दिया। उन्होंने कहा कि समाज में संस्कृति नष्ट होना देश और समाज का समाप्त होना है। समाज में संस्कृति का बड़ा महत्व है जो भारत की संस्कृति है उसी परिधान को पहनना चाहिए। लड़कियों को जींस - टॉप पहनने पर रोक लगाई।

ये भी पढ़े....केंद्रीय मंत्री की खूबसूरत बेटी: करने जा रही बॉलीवुड मे एंट्री, यहां देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story