×

वैष्णव कुंभ में धर्म संसद का आयोजन, कृष्ण जन्म स्थान की मुक्ति के लिए शंखनाद

धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने सभी संतो एवं अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि कृष्ण जन्मस्थान की मुक्ति के लिए हमें संकल्पित होना है, जल्द ही श्री कृष्ण जन्म भूमि को मुक्त कराना है।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 1:19 PM GMT
वैष्णव कुंभ में धर्म संसद का आयोजन, कृष्ण जन्म स्थान की मुक्ति के लिए शंखनाद
X
वैष्णव कुंभ में धर्म संसद का आयोजन, कृष्ण जन्म स्थान की मुक्ति के लिए शंखनाद

मथुरा : कान्हा की नगरी में चल रहा है वैष्णव कुम्भ और यह कुम्भ इस मायने में महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इसी कुम्भ में आगामी चारो कुम्भो की योजना रणनीति एवं कुम्भो में धर्म रक्षा व धर्म प्रचार के साथ - साथ धार्मिक स्थलों के संरक्षण पर भी चर्चा होती है और एक विशेष रणनीति बनती है ।

धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने सभी संतो का किया स्वागत

इसी क्रम में धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने सभी संतो एवं अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि कृष्ण जन्मस्थान की मुक्ति के लिए हमें संकल्पित होना है, जल्द ही श्री कृष्ण जन्म भूमि को मुक्त कराना है। महामंडलेश्वर स्वामी राम कमल दास वेदांती जी ने कहा अब राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने उससे पहले ही हमें श्री कृष्ण जन्मस्थान मुक्त कराना है हम अब और इंतजार नहीं कर सकते।

श्री कृष्ण जन्मस्थान की मुक्ति का संतों द्वारा उद्घोष

महंत सुतीक्ष्ण दास जी महाराज ने कहा कि आज वृंदावन के यमुना तट पर कुंभ के पावन अवसर पर श्री कृष्ण जन्मस्थान की मुक्ति का संतों द्वारा उद्घोष किया गया है जो कि एक ऐतिहासिक निर्णय है। वृंदावन की कुंभ का श्री कृष्ण जन्मस्थान मुक्ति का संदेश विश्व के मानस पटल पर छा जाएगा ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/mathura.mp4"][/video]

ये भी पढ़े....बाजार बंद: अभी-अभी नाइट कर्फ्यू का ऐलान, राजस्थान सरकार ने लिया बड़ा फैसला

संयोजक कार्ष्णि नागेंद्र जी महाराज ने कही यह बात

कार्यक्रम के संयोजक कार्ष्णि नागेंद्र जी महाराज ने कहा कि वृंदावन के कुंभ से लिए गए श्री कृष्ण जन्मस्थान मुक्ति के उद्घोष पर हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद में सभी राष्ट्रीय संतो द्वारा मुहर लगाई जाएगी । वैष्णव कुंभ में ब्राह्मण सेवा संघ शिविर से कृष्ण जन्म स्थान की मुक्ति के लिए आज शंखनाद हुआ।

रिपोर्ट : नितिन गौतम

ये भी पढ़े....CM योगी का जनता दरबार: व्हील चेयर पर आए 109 वर्षीय संत से मिले, पूरी की ये इच्छा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story