Varanasi: गांजा पीकर युवतियों पर कस रहे थे फब्तियां, पुलिस ने पहुंचाया जेल

खबरों के मुताबिक, बुधवार की सुबह एन्टी रोमियो स्क्वाड प्रभारी राजीव सिंह सादे वेष में टीम के साथ बीएचयू व रविदास पार्क क्षेत्र में गश्त कर रहे थे।

Published by Roshni Khan Published: January 13, 2021 | 6:34 pm
varanasi-matter

Varanasi: गांजा पीकर युवतियों पर कस रहे थे फब्तियां, पुलिस ने पहुंचाया जेल (PC: social media)

वाराणसी: गंगा घाट किनारे रविदास पार्क में चार रईसजादों को लड़कियों पर फब्तियां कसना इतना मंहगा पड़ा कि उन्हें हवालात की हवा खानी पड़ी। दरअसल गिरफ्तार किये गये चारों युवकों पर आरोप है कि वे गांजा पीने के साथ ही लड़कियों को छेड़ रहे थे। उन पर फब्तियां कस रहे थे। इस बीच पार्क में पहुंची एन्टी रोमियो स्क्वाड पुलिस द्वारा चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। एन्टी रोमियो स्क्वाड पुलिस ने न सिर्फ युवकों की क्लास लगाई बल्कि उनका चालान कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:पीएम की अध्यक्षता में तेजस की 48 हजार करोड़ की डील को CCS की मंजूरी

एंटी रोमियो स्क्वायड दस्ते ने किया गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक, बुधवार की सुबह एन्टी रोमियो स्क्वाड प्रभारी राजीव सिंह सादे वेष में टीम के साथ बीएचयू व रविदास पार्क क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी उनकी नजर रविदास पार्क में गांजा पी रहे चार युवकों पर पड़ी। चारों युवक पार्क में आने-जाने वाली युवतियों व महिलाओं पर फब्तियां कस रहे थे। सादे वेश में गश्त कर रही एन्टी रोमियो पुलिस दल को युवकों ने नहीं पहचाना। वहीं एन्टी रोमियो के प्रभारी राजीव सिंह ने युवकों को फटकार लगाते हुए उनका चालान कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:यमराज के प्यारे अभिनेता: बहुत कम उम्र में कहा अलविदा, याद रहेंगे हमेशा

घाटों पर पुलिस की विशेष नजर

दरअसल एनसीआरबी की रिपोर्ट के मुताबिक देश के बारह बड़े राज्यों में होने वाले महिला अपराधों के मुकाबले यूपी का आंकड़ा सबसे कम है। ये आंकड़ा यूं ही कम नहीं हुआ है। वाराणसी में आने वाले सैलानियों को महफूज रखने के लिए जिला प्रशासन विशेष अभियान चला रहा है। इसके तहत जिला एन्टी रोमियो स्क्वाड लगातार एक्टिव है तो दूसरी ओर बनारस के सभी 84 घाटों पर महिला सैलानियों को जागरुक करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया जा रहा है। इसके तहत पुलिसवाले हाथों में महिला शक्ति का बैनर लेकर सभी घाटों पर घूम रहे हैं। पुलिसवाले महिला पर्यटकों को रोककर उन्हें यूपी में महिला संबंधित हेल्प लाइन नंबर जैसे 1090 और 112 के प्रयोग करने की बात कह रहे हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App