जमीन के विवाद में हुई थी हिस्ट्रीशीटर और उसकी गर्लफ्रेंड की हत्या

वाराणसी के रोहनिया इलाके में हिस्ट्रीशीटर हरेंद्र और उसकी गर्लफ्रेंड की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिसे के मुताबिक जमीन के विवाद में दोनों को गोली मारी गई थी।

वाराणसी: वाराणसी के रोहनिया इलाके में हिस्ट्रीशीटर हरेंद्र और उसकी गर्लफ्रेंड की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिसे के मुताबिक जमीन के विवाद में दोनों को गोली मारी गई थी।

यह भी पढ़ें…पटरी से उतरी हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस, तीन की मौत

चचेरे देवर से चल रहा था विवाद

एसएसपी आनद कुलकर्णी ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक रुचि का अपने चचेरे देवर प्रकाश के साथ जमीन की हिस्सेदारी को लेकर विवाद चल रहा था। पति और ससुर की मौत के बाद रुचि का पड़ोस के रहने वाले आपराधिक किस्म के हरेंद्र शर्मा से अवैध संबंध बन गए थे। हरेंद्र का साथ पाकर रुचि ने परिवार की विवादित जमीन पर कब्जा कर लिया था। ये बात प्रकाश को नागवार गुजरी। प्रकाश ने विवादित जमीन का सट्टा दिलीप सिंह उर्फ बासु को कर दिया था। लेकिन कब्जा नहीं ले पा रहा था।

यह भी पढ़ें…मजदूर के बेटे ने पास किया जेईई मेंस, कहानी जानकर रो देंगे आप

गोली मारकर की हत्या

जमीन पर कब्जा ना होता देख प्रकाश ने दोनों को रास्ते से हटाने कि योजना बनाई। प्रकाश ने अपने दो साथियों सोहन और विनोद के साथ मिलकर 20 जून की रात हरेंद्र और रुचि की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गांव में ये अफवाह उड़ा दी कि हरेंद्र ने रुचि की हत्या के बाद सुसाइड कर ली। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर लिया।