×

हाथरस आरोपियों पर इनाम: काटा जाए प्राइवेट पार्ट, विश्व हिंदू सेना का ऐलान

विश्व हिंदू सेना प्रमुख अरुण पाठक ने इस घटना में शामिल चारों आरोपियों के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए 25 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

Shreya
Published on: 30 Sep 2020 10:09 AM GMT
हाथरस आरोपियों पर इनाम: काटा जाए प्राइवेट पार्ट, विश्व हिंदू सेना का ऐलान
X
विश्व हिंदू सेना ने आरोपियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर रखा इनाम

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के हाथरस हादसे में गैंगरेप की पीड़िता की 15 दिन बाद मौत हो गई। गैंगरेप पीड़िता की मौत की वजह पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। देश में तमाम जगह पर इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। लोग इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

वहीं विपक्ष की ओर से लगातार योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला किया जा रहा है। विपक्ष का कहना है कि योगी राज जंगल राज हो चुका है, जहां पर लड़कियों की सुरक्षा की कोई उचित व्यवस्था नहीं है। वहीं इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है।

विश्व हिंदू सेना प्रमुख का विवादित बयान

इस बीच वाराणसी में विश्व हिंदू सेना (Vishwa Hindu Sena) प्रमुख का एक बार फिर से विवादित बयान सामने आया है। दरअसल, विश्व हिंदू सेना प्रमुख अरुण पाठक ने इस घटना में शामिल चारों आरोपियों के प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए 25 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बता दें कि अरुण पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों अरुण पाठक और उसके कार्यकर्ताओं ने नेपाल के युवक का सिर मुंडवाया था। जिसके बाद वाराणसी पुलिस ने इसे लेकर अरुण पाठक और उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें: खतरे में गोरखनाथ मंदिर: SSP को मिली उड़ाने की धमकी, पुलिस के उड़े होश

योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

इसके बाद विश्व हिंदू सेना के चार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई थी, लेकिन अब तक अरुण पाठक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अब इस बीच एक बार फिर से अरुण पाठक अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका बयान काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पाठक ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

प्राइवेट पार्ट काटने पर रखा इनाम

अरुण पाठक ने बयान दिया है कि सरकार ने जिस तरह से लड़की के शव का अंतिम संस्कार किया, वो उचित नहीं है। जो भी चारों दोषियों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काटेगा, उसे विश्व हिंदू सेना 25 लाख रुपये देगी। बता दें कि अरुण पाठक अभी भी फरार है और वाराणसी पुलिस गिरफ्तारी के लिए पाठक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या साजिश का सच: डॉ. जोशी ने फैसले को बताया ऐतिहासिक, किया ये खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story