×

PM के संसदीय क्षेत्र में टूट रही लापरवाही की हदें, कैंटीन में टहलता नजर आया कोरोना मरीज

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का दौर कोई नया नहीं है। इसके पहले कोरोना पीड़ित मरीज सुनील कुमार ने लापरवाही का आरोप लगाया था।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 2:40 PM GMT
PM के संसदीय क्षेत्र में टूट रही लापरवाही की हदें, कैंटीन में टहलता नजर आया कोरोना मरीज
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही भी बढ़ती जा रही है। कबीरचौरा स्थित मंडली चिकित्सालय में लापरवाही की एक ऐसी ही घटना सामने आई है। मंडलीय चिकित्सालय में बने आइसोलेशन वार्ड के बाहर एक कोरोना मरीज घूमते हुए देखा गया।

अस्पताल से निकलकर मरीज कैन्टीन तक पहुंच गया। इस बीच वहाँ मौजूद गार्ड की नजर मरीज पर पड़ी तो उसके होश फाख्ता हो गये। गार्ड ने किसी तरह मरीज को वार्ड में पहुंचाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग ने मामले की रिपोर्ट मांगी है। हालांकि इस मामले पर अभी कोई उच्च अधिकारी मीडिया के सामने आने से बच रहा है।

ये भी पढ़ें- सतंरगी लाइटों से चमकेगा UP का ये रेलवे स्टेशन, जानिए क्या है फसाड लाइटें

कोरोना पेशेंट ना सिर्फ अस्पताल के बाहर जा रहे हैं, बल्कि वार्ड में भी घूम रहे हैं। मीडिया के कैमरे को देख मरीज इधर उधर भागने लगे।अस्पताल के डॉक्टर घनश्याम श्रीवास्तव ने लापरवाही की बात कबूल की। अब बड़ा सवाल यह है कि अगर आइसोलेशन वार्ड में कोरोना के मरीज भर्ती हैं तो वह कैसे बाहर घूमने निकल गया।

अस्पतालों में जारी है लापरवाही का दौर

ये भी पढ़ें- Defence Minister Rajnath Singh की ललकार, Ladakh में जाकर China को कहा…

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का दौर कोई नया नहीं है। इसके पहले कोरोना पीड़ित हरिशचंद्र डिग्री कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष सुनील कुमार ने लापरवाही का आरोप लगाया था। हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही उनकी मौत हो गई थी। वाराणसी में अब तक कोरोना से 31 लोगों की जान जा चुकी है। जबकी एक हजार से अधिक लोग इससे पीड़ित हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story