×

बनारस में बेखौफ बदमाश: पुलिस को दी चुनौती, सरेराह चाय विक्रेता को मारी गोली

वाराणसी में कानून व्यवस्था को एक बार फिर बदमाशों ने चुनौती दी. बेखौफ बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र स्थित नदेसर इलाके में सरेराह चाय विक्रेता को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए.

Vidushi Mishra
Published on: 7 March 2021 1:53 PM GMT
बनारस में बेखौफ बदमाश: पुलिस को दी चुनौती, सरेराह चाय विक्रेता को मारी गोली
X
रविवार की दोपहर अशोक गुप्ता नामक चाय विक्रेता अपनी दुकान पर मौजूद थे. इसी दौरान दो लोग दुकान पर पहुंचे. दोनों पुराने परिचित थे.

वाराणसी। शहर की कानून व्यवस्था को एक बार फिर बदमाशों ने चुनौती दी. बेखौफ बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र स्थित नदेसर इलाके में सरेराह चाय विक्रेता को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए. हैरानी इस बात की है कि जिस जगह वारदात को अंजाम दिया, उससे कुछ दूरी पर ही पुलिस चौकी है. इसके अलावा रोड के दोनों छोर पर पुलिस की नाकेबंदी रहती है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें...पुणे में आज 984 नए कोरोना केस आए सामने, 6 लोगों की मौत

नजदीकियों ने मारी चाय विक्रेता को गोली

रविवार की दोपहर अशोक गुप्ता नामक चाय विक्रेता अपनी दुकान पर मौजूद थे. इसी दौरान दो लोग दुकान पर पहुंचे. दोनों पुराने परिचित थे. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर अशोक और दुकान पर मौजूद परिचितों में विवाद हुआ.

कुछ देर में ही दोनों ने अशोक पर फायरिंग शुरु कर दी. आनन-फानन में लोग चाय विक्रेता को कबीरचौरा अस्पताल लेकर गए, जहां अशोक की हालत गंभीर देखते हुए उसे सिंह मेडिकल में रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि नदेसर में सरस्वती पूजा वाली गली के पास चाय विक्रेता को दो लोगों ने गोली मारी है.

ये भी पढ़ें...काशी की बेटी: जिस पर नाज करता है पूरा बनारस, जाने कौन हैं डॉक्टर शिप्रा धर

चाय विक्रेता की हालत नाजुक

चाय विक्रेता अशोक के कंधे में गोली लगी है.अशोक की हालत स्थिर है, जिन दो लोगों ने अशोक को गोली मारी है वह इनके परिचित ही हैं. एसएसपी ने बताया कि उनके साथ आशोक का उठना बैठना रहा है. गोली मारने के पीछे का कारण अभी पता किया जा रहा है.

टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. प्रदीप के बेटे शिवम गुप्ता ने बताया कि दुकान पर पिताजी के परिचित के कुछ लोग आये हुए थें, जिनसे बात विवाद में पिता को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें...नृपेंद्र मिश्रा: एक ऐसा ‘काबिल रिटायर्ड IAS, जिसकी काबिलियत के पीएम मोदी भी मुरीद

रिपोर्ट-आशुतोष सिंह

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story