×

वाराणसी में गरजेंगे मोदी: रौशन होंगे मुस्लिम इलाके, BJP ने बांटा दीया-बाती

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर महामंत्री शेख मोहम्मद आसिफ ने रविवार को मुस्लिम इलाके में दीया और तेल बांटा और अपने यशस्वी सांसद और प्रधानमंत्री के स्वागत में पांच दीपक अवश्य जलाने की अपील की।

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 29 Nov 2020 8:03 AM GMT

वाराणसी में गरजेंगे मोदी: रौशन होंगे मुस्लिम इलाके, BJP ने बांटा दीया-बाती
X
वाराणसी में गरजेंगे मोदी: रौशन होंगे मुस्लिम इलाके, BJP ने बांटा दीया-बाती (Photo by social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। घाटों पर जहाँ दीयों की छटा बिखरेगी तो दूसरी ओर सड़कें भी जगमग नजर आएंगी। हर कोई अपने -अपने स्तर से पीएम का इस्तकबाल करने की तैयारी में है। बुनकरों ने जहाँ पीएम मोदी के लिए खास तौर पर एक अंगवस्त्र बनाया है तो मुस्लिम भाइयों ने दीया और तेल बांटकर मोदी के दौरे को यादगार बनाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:कार धमाके में 26 सुरक्षाबलों की मौत, हर तरफ मच गई चीख-पुकार, शोक में डूबा ये देश

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की खास तैयारी

varanasi-matter varanasi-matter (Photo by social media)

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर महामंत्री शेख मोहम्मद आसिफ ने रविवार को मुस्लिम इलाके में दीया और तेल बांटा और अपने यशस्वी सांसद और प्रधानमंत्री के स्वागत में पांच दीपक अवश्य जलाने की अपील की। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर मंत्री शेख मोहम्मद आसिफ ने बताया कि यह हमारे लिए दोहरी ख़ुशी की बात है कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री और हम सब के सांसद देव दीपावली पर वाराणसी आ रहे हैं। ऐसे में गंगा तट की छठा अद्भुत होगी। आसिफ ने बताया कि हम चाहते हैं कि सिर्फ गंगा तट ही नहीं बनारस का कोना कोना दीये की रौशनी से जगमग है। इसलिए हमने आज सबसे पहले अपने एरिया में साफ़ सफाई करके सभी घरों में दीपक और तेल बांटा है।

ये भी पढ़ें:नेपाल पर चीन की नजरें, डिफेन्स मिनिस्टर पहुंचे काठमांडू

varanasi-matter varanasi-matter (Photo by social media)

दीयों से जगमग होंगे मुस्लिम इलाके

पीएम मोदी के दौरे पर घाटों के अलावा मुस्लिम इलाके भी दीये की रौशनी से जगमग होंगे। आसिफ ने बताया कि हमने सभी से अपील की है कि अपने सांसद के स्वागत में काम से काम पांच दिया अपनी छतों पर अवश्य जलाएं। वहीं अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकर्ता खुदैजा खातून ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए हमने सभी को दीपक और तेल बांटा है ताकि शहर का हर कोना उनके स्वागत में जगमगा उठे।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story