×

वाराणसी पंचायत चुनाव: दम दिखाने को तैयार 'आप', पीएम के गढ़ में सेंध की रणनीति

दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र के आम आदमी पार्टी विधायक और वाराणसी के चुनाव प्रभारी विधायक संजीव झा ने शनिवार को वाराणसी में आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक की।

Newstrack
Published on: 26 Dec 2020 2:57 PM GMT
वाराणसी पंचायत चुनाव: दम दिखाने को तैयार आप, पीएम के गढ़ में सेंध की रणनीति
X
वाराणसी पंचायत चुनाव: दम दिखाने को तैयार 'आप', पीएम के गढ़ में सेंध की रणनीति

वाराणसी। आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश के सियासी अखाड़े में दम दिखाने के लिए तैयार है। पार्टी अब पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे विधायक संजीव झा ने चुनाव से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली की शिक्षा मॉडल को यूपी में पेश किया जायेगा।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उम्मीदवार उतारेगी आप

दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र के आम आदमी पार्टी विधायक और वाराणसी के चुनाव प्रभारी विधायक संजीव झा ने शनिवार को वाराणसी में आम आदमी पार्टी की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने एलान किया कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनावों के पहले उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी अपनी उम्मीदवारी पेश करेगी।

'आप' को वहां भी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिये

पटेल धर्मशाला मलदहिया में आयोजित समीक्षा बैठक में बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने बताया कि उन्हें वाराणसी, भदोही और चंदौली के चुनाव प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी गयी है। हमने तीसरी बार जब दिल्ली में अपनी सरकार बनायीं तो उत्तर प्रदेश के बहुत से लोगों ने कहा कि आप को वहां भी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिये। इसपर विचार कर आम आदमी पार्टी के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने यह निर्णय लिया है कि पार्टी उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

varanasi Panchayat election

ये भी देखें: हौसलों की उड़ान: पति ने पढ़ाया रूपा को, तय किया गृहणि से डॉक्टर तक का सफर

दिल्ली की शिक्षा मॉडल को पेश करेगी आप

विधायक संजीव झा ने बताया कि सामने हमारे पंचायत का चुनाव है फिर विधानसभा का चुनाव है। आज हम संगठन की समीक्षा कर रहे हैं कि हमारी स्थिति क्या है कि आगे पंचायत चुनाव कैसे लड़ेंगे और कैसे विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के उस शिक्षा मॉडल को लेकर जनता के बीच जाएंगे जिसकी चर्चा हाल ही में यहाँ के शिक्षा मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जी ने की थी और जब मनीष सिसोदिया जी ने डिबेट की बात की तो वो नदारद दिखे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story