×

काशी में बम हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने बनाया क़ृषि वैज्ञानिक के घर को निशाना

नए साल पर अपराधियों ने फिर से शहर में दस्तक दी। इस बार निशाना बने थे क़ृषि वैज्ञानिक। भेलूपुर इलाके में बदमाशों ने क़ृषि वैज्ञानिक के घर के बाहर देशी बम से हमला कर दहशत फैला दी।

Monika
Published on: 3 Jan 2021 3:09 PM GMT
काशी में बम हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने बनाया क़ृषि वैज्ञानिक के घर को निशाना
X
काशी में बम हमले से मचा हड़कंप, बदमाशों ने बनाया क़ृषि वैज्ञानिक के घर को निशाना

वाराणसी: नए साल पर अपराधियों ने फिर से शहर में दस्तक दी। इस बार निशाना बने थे क़ृषि वैज्ञानिक। भेलूपुर इलाके में बदमाशों ने क़ृषि वैज्ञानिक के घर के बाहर देशी बम से हमला कर दहशत फैला दी। हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

डॉक्टर इंदीवर कृषि अनुसंधान केंद्र राजातालाब में तैनात है। बिरदोपुर में मकान बनवाकर रहते हैं। कुछ दिन पहले कृषि वैज्ञानिक के घर के बाहर कुछ अवांछनीय तत्वों ने गाली-गलौज की थी। इस पर डॉ. इंदीवर ने घर से बाहर निकल कर उन्हें वहां से जाने को कहा। इसी बात के जवाब में बदमाशों ने वैज्ञानिक के घर पर बम से हमला कर दिया। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि बदमाश घर के बाहर आते हैं और बम फेंक के भाग जाते हैं।

ये भी पढ़ें : औरैया: इस महिला ने शुरू किया समिति, जिसमें तमाम महिलाओं को मिला स्वरोजगार

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210103-WA0000.mp4"][/video]

मामले की जाँच में जुटी स्थानीय पुलिस

पूरे वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, उससे कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाने लगे हैं। घटना के बाद परिवार ने भेलुपर थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है और अपने और अपने परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी स्थानीय दबंगों ने क़ृषि वैज्ञानिक के ऊपर हमला किया था। उस दौरान पुलिस ने लीपापोती करके मामले को रफा दफा कर दिया था।

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : अयोध्या: हनुमंत विश्वकर्मा ने की अहम बैठक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story