×

वाराणसी: जब पुलिस कप्तान अंकल ने थामा रैकेट, तो खिल उठे मासूम बच्चों के चेहरे

महाशिवरात्रि के मद्देनजर फोर्स के साथ एसएसपी अमित पाठक चौक, बांसफाटक, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर और गोदौलिया की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचे।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 8:59 AM GMT
वाराणसी: जब पुलिस कप्तान अंकल ने थामा रैकेट, तो खिल उठे मासूम बच्चों के चेहरे
X
वाराणसी: जब पुलिस कप्तान अंकल ने थामा रैकेट, तो खिल उठे मासूम बच्चों के चेहरे (PC: social media)

वाराणसी: महाशिवरात्रि के मद्देनजर शहर में सुरक्षा को चक चौबंद करने के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। SSP अमित पाठक ने खुद इसकी कमान संभाली है। इस बीच सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले एसएसपी अमित पाठक का एक नया रूप देखने को मिला। दरअसल दशाश्वमेध घाट पर बच्चों को बैडमिंटन खेलते देख SSP खुद को नहीं रोक पाए। तामझाम छोड़ पुलिस कप्तान भी बच्चों के साथ बैडमिंटन में हाथ आजमाने लगे। उन्होंने बच्चों के साथ फोटो खिंचवाकर उनका उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें उपहार स्वरूप रैकेट और शटल कॉक दिलाने का वादा किया।

ये भी पढ़ें:उल्कापिंड का खुलासा: पृथ्वी पर जीवन का पता चलेगा इतिहास, सामने आयेगा सच

सामजिक संस्था के काम की जानकारी ली

महाशिवरात्रि के मद्देनजर फोर्स के साथ एसएसपी अमित पाठक चौक, बांसफाटक, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर और गोदौलिया की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचे। घाट पर उन्होंने समाज के निम्न आय वर्ग के बालकों के लिए काम करने वाली सामाजिक कार्यकर्ता सीमा गौड़ को बच्चों को बैडमिंटन सिखाते देखा। घाट पर बच्चों को बैडमिंटन खेलते देख एसएसपी रुके और उन्होंने सीमा गौड़ से उनकी संस्था के कामकाज की जानकारी ली। इसके बाद बच्चों के साथ फोटो खिंचाकर उनका उत्साहवर्धन करते हुए उनके साथ बैडमिंटन खेला।

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के सीएम चुने गए तीरथ सिंह रावत ने शपथ ग्रहण को लेकर राज्यपाल से की मुलाकात

बच्चों ने पुलिस अंकल को बोला थैंक्यू

थोड़ी देर के लिए ही सही लेकिन खुद के बीच अपने घर के सदस्य की तरह जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को देखकर बच्चे भी खासे गदगद दिखे। एसएसपी जब घाट से जाने लगे तो बच्चों ने उनको नमस्ते और थैंक्यू अंकल कहकर आभार जताया। इस दौरान घाट पर मौजूद लोगों ने भी पुलिस कप्तान की इस शैली की तारीफ की। आपको बता दें कि अमित पाठक की गिनती कड़क अंदाज वाले पुलिस अफसरों में होती है। अपराधियों के खिलाफ जहां वो जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाते है तो दूसरी ओर लापरवाह पुलिसवालों के खिलाफ भी सख्ती दिखाते रहे हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story