×

पलटी नाव: खतरे में पड़ी 9 लोगों की जान, वाराणसी में मचा कोहराम

जानकी घाट पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब गंगा की लहरों में नाव पर 9 लोग सवार थे और उनकी नाव पलट गई।इस हादसे में 7 लोगों को बचा गया वही 2 लोगों की तलाश अब भी जारी हैं। 

Monika
Published on: 6 Dec 2020 3:39 PM GMT
पलटी नाव: खतरे में पड़ी 9 लोगों की जान, वाराणसी में मचा कोहराम
X

वाराणसी : जानकी घाट पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब गंगा की लहरों में नाव पर 9 लोग सवार थे और उनकी नाव पलट गई।इस हादसे में 7 लोगों को बचा गया वही 2 लोगों की तलाश अब भी जारी हैं। घटना के पीछे की वजह सेल्फी बताई जा रही है।

पूरा मामला

दरअसल, शनिवार शाम जानकी घाट से नव पर सवार होकर लोग दशाश्वमेध घाट की ओर निकले थे। नाविक ने बताया कि अस्सी घाट के उस पार नौ लोगों को लेकर आ रहे थे। जिनमे 2 युवतियां शामिल थी। सभी नाव में सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जगह से हिल रहे थे, जिसके कारण नाव डगमगाने लगा।

सेल्फी बनी हादसे की बड़ी वजह

नाविका का कहना है कि उसने कई बार उन्हें ऐसा करने को मना किया लेकिन वह नहीं माने। इसी कारण इस बड़ा हादसा हुआ , और नाव हिलने से लोग सहम गए और नाव में ही इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान असंतुलित नाव पलट गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201206-WA0006.mp4"][/video]

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस समेत एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर राहत और बचाव कार्य में लग गए। हालांकि अभी भी एनडीआरएफ और जल पुलिस की टीम लगी है।

यह पढ़ें…कोरोना: जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में 531 नए मामले, 366 ठीक हुए, 4 की मौत

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201206-WA0005.mp4"][/video]

एनडीआरएफ और जल पुलिस की टीम लगी है

नाविक मनोज कुमार साहनी का कहना है कि नाव की क्षमता 12 सवारी की है जिसमें नौ लोग सवार थे। सूचना पर कई थानों की पुलिस समेत एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर राहत और बचाव कार्य में लग गए। हालांकि अभी भी एनडीआरएफ और जल पुलिस की टीम लगी है।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थनगर की पहचान है धान की यह किस्म, विदेशों तक फैली है इसकी खुशबू

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story