×

Varanasi News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वाराणसी के तूफानी दौरे पर, लोकसभा प्रवास योजना बैठक में हुए शामिल

Varanasi News: हर घर तिरंगा अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी वाराणसी पहुँचे। वाराणसी पहुंचने के बाद लक्सा स्थित झूलेलाल मंदिर में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर आयोजित प्रदर्शनी में शामिल हुए। रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय में लोकसभा प्रवास योजना की बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शामिल हुए।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 14 Aug 2023 7:55 AM GMT
Varanasi News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वाराणसी के तूफानी दौरे पर, लोकसभा प्रवास योजना बैठक में हुए शामिल
X
Bhupendra Singh Chaudhary in Varanasi (Photo - Social Media)

Varanasi News: हर घर तिरंगा अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी वाराणसी पहुँचे। बता दें कि 13 अगस्त से 15 अगस्त तक प्रदेश भर में हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है। वाराणसी पहुंचने के बाद लक्सा स्थित झूलेलाल मंदिर में विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर आयोजित प्रदर्शनी में शामिल हुए। रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय में लोकसभा प्रवास योजना की बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शामिल हुए। इस बैठक में गाजीपुर, जौनपुर और घोसी लोकसभा की बैठक हुई।बीजेपी संगठन की तैयारियों और कामकाज को लेकर बैठक चल रही है। बैठक में काशी क्षेत्र के सभी पदाधिकारी मौजूद हैं। हंसराज विश्वकर्मा, दिनेश पटेल संगठन मंत्री बीजेपी, स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल, विनोद तावड़े समेत तीनों लोकसभा सीटों के पदाधिकारी शामिल हुए।

अखिलेश पर निशाना

मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि तिरंगे के प्रति हमारा सम्मान है। हर घर तिरंगा फहराएंगे। पार्टी ने अपने अलग-अलग मोर्चे के माध्यम से अभियान को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बोले भूपेंद्र चौधरी सबको अपनी बातें कहने का अधिकार है,जनता को तय करना है कि कौन कितनी सीटें जीतेगा। हम लोग पूरी तैयारी व अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच में है। विपक्ष गठबंधन की बात कर रहा है लेकिन उसके पास कोई मुद्दा नहीं है।हम मोदी जी के नेतृत्व में रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जायेंगे।

मणिपुर पर पीएम के जवाब पर बोले भूपेन्द्र चौधरी

मणिपुर की घटना को लेकर सदन में पीएम मोदी के जवाब पर बोले भूपेंद्र चौधरी प्रधानमंत्री ने जो-जो कार्रवाई की है उसको लेकर सदन में जवाब दिया है।इस तरह की घटनाएं देश के लिए दुखद है। जब पीएम मोदी जवाब दे रहे थे तो सारा विपक्ष नदारद था । कांग्रेस के समय ही इस तरह के अलगाव के बीज देश में पड़े थे।

बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कुल 14 लोकसभा सीटों में 12 सीटें हम जीतें थे। 2 सीटों में रायबरेली की सीट बीजेपी हारी थी।हमारी जो तैयारी है वह पूरी है। प्रदेश और देश की जनता ने हमें बहुत कुछ दिया है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story