×

Varanasi Accident News: पीएम मोदी के वाराणसी में बड़ा हादसा, सब्जी बेच रही लड़कियों पर चढ़ी कार

Varanasi Accident News: बेकाबू कार ने सड़क किनारे सब्जी बेच रही लड़कियों पर चढ़ा दिया। कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार में आग लगा दी।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 17 Jun 2023 5:49 PM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 1:50 AM GMT)
Varanasi Accident News: पीएम मोदी के वाराणसी में बड़ा हादसा, सब्जी बेच रही लड़कियों पर चढ़ी कार
X
Varanasi Accident News (Pic: Newstrack)

Varanasi Accident News: वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां बेकाबू कार ने सड़क किनारे सब्जी बेच रही लड़कियों पर चढ़ा दिया। कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार में आग लगा दी। सूत्रों के अनुसार, कार के अनियंत्रित तरीके से लडकियों पर चढ़ाने में दो लड़कियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं। दोनों को गंभीर अवस्था में ईलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पुलिस ने आग पर काबू पा लिया है। मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची।

जाने पूरा मामला

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां बेकाबू कार सड़क किनारे सब्जी बेच रही लड़कियों पर चढ़ा दिया। कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है। कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार में आग लगा दी।

सारनाथ थाना क्षेत्र के पहाड़िया पेट्रोल पंप के पास पुलिस की लोगो लगी कार सवार नशे में धुत चालक ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सब्जी बेच रही दो बच्चियों पूनम और बबीता को रौंद दिया। इनमें से एक बच्ची का पैर कटकर शरीर से अलग हो गया और दूसरी बच्ची की कमर की हड्डी टूट गई। दोनों बच्चियों को गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार पहाड़िया गांव के रहने वाले बलाऊ पटेल की दोनों पुत्रियां पूनम और बबीता प्रतिदिन की भांति पहाड़िया पेट्रोल पंप से ठीक पहले सब्जी की दुकान लगाती थी। आज शाम में भी दोनों सब्जी की दुकान लगाई थी कि तभी अचानक आशापुर की तरफ से नशे में धुत कार चालक काफी तेज गति से कार चलाते हुए आया और दोनों बच्चियों को रौंदते हुए खंबे में जा टकराया।कार चालक नशे में इस कदर धुत था कि खंबे से कार टकराने के बाद भी वह उठ नहीं पा रहा था। हादसे के बाद से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

नशे में धुत कार सवार ने 2 बच्चियों को रौंदा

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की लोगों लगी कार चला रहे नशे में धुत युवक ने सड़क किनारे पटरी पर सब्जी बेच रही पूनम और बबीता को बुरी तरह से रौंद दिया जिसके चलते एक बच्ची मौके पर ही पैर कटकर अलग हो गया और दूसरी बच्ची की कमर की हड्डी टूट गई। कार सवार बुरी तरह से नशे में धुत था एक्सीडेंट करने के बाद स्थानीय लोगों ने दौड़कर कार चालक को पकड़ा जिसके बाद घटनास्थल पर ही जमकर कार चालक की धुलाई भी की गई। गुस्साए लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया और सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए। घटना की सूचना पुलिस को मिलते हैं पुलिस के हाथ पैर फूल गए। बिना देर किए कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को मनाने में जुट गई। पुलिस के काफी मान मनौवल के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को खाली किया। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस फिलहाल पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है ।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story