×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Varanasi News: मां विंध्यवासिनी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की स्कार्पियो खड़े कंटेनर से टकराई, 11 घायल

Varanasi News: राजातालाब क्षेत्र के तमाचाबाद के पास हुआ हादसा। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एक महिला की हालत गंभीर।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 16 Jun 2023 1:58 PM GMT
Varanasi News: मां विंध्यवासिनी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की स्कार्पियो खड़े कंटेनर से टकराई, 11 घायल
X
Varanasi News

Varanasi News: विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की स्कॉर्पियो खड़े कंटेनर से टकरा गई जिसमें 11 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए। हादसा राजातालाब क्षेत्र के तमाचाबाद के पास घटी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मऊ जिले के मोहम्मदाबाद सैदपुर के रहने वाले संतोष चैहान परिवार और मित्रों के साथ विंध्याचल दर्शन करने के लिए गए हुए थे। वापस लौटते समय राजातालाब के तमाचाबाद के पास ड्राइवर को नींद आने के चलते गाड़ी खड़े कंटेनर में जा घुसी। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बिना देर किए स्कॉर्पियो में फंसे हुए लोगों को गेट खोलकर किसी तरह से बाहर निकालने का प्रयास करने लगे की तभी किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो के अंदर से घायलों को बाहर निकालकर पास के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। एक महिला की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां अभी उसका इलाज जारी है। घटना से डरकर कंटेनर चालक मौके से कंटेनर लेकर फरार हो गया।

विंध्याचल से दर्शन कर लौट रहा था परिवार

मिर्जापुर के विंध्याचल धाम से दर्शन पूजन कर संतोष चैहान का परिवार वापस मऊ लौट रहा था कि तभी राजा तालाब के तमाचाबाद के पास ड्राइवर ने अचानक गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया और सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में जाकर टक्कर मार दी। कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ड्राइवर को लेकर एक 11 लोग हुए घायल

स्कॉर्पियो में ड्राइवर को लेकर कुल 11 लोग सवार थे। जिसमें एक महिला भी थी। सभी 11 घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सभी घायलों के घर पर भी सूचना दे दिया है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story