Varanasi News: PM मोदी से लड़ने वाले कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का वाराणसी में स्वागत, BJP से अब होगी टक्कर

Varanasi News: बाबतपुर एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता ही कार्यकर्ता दिखाई दे रहे थे। तिल रखने की भी जगह नहीं थी। शुक्रवार को दिल्ली से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अजय राय काशी पहुँचे।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 18 Aug 2023 9:32 AM GMT
Varanasi News: PM मोदी से लड़ने वाले कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का वाराणसी में स्वागत, BJP से अब होगी टक्कर
X
Congress state president Ajay Rai (photo: social media )

Varanasi News: कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अजय राय (Congress State President Ajay Rai) वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने फूल माला से अपने अध्यक्ष का ज़ोरदार स्वागत किया। बाबतपुर एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता ही कार्यकर्ता दिखाई दे रहे थे। तिल रखने की भी जगह नहीं थी। शुक्रवार को दिल्ली से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अजय राय काशी पहुँचे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आप कैमरा घुमाकर देखिए यहां बूथ लेवल से गांव का कार्यकर्ता खड़ा है । अब गांव गिरांव में कांग्रेस भाजपा को चुनाव हराएगी, बनारस की धरती महादेव की धरती है। महादेव की धरती से यह बिगुल बजा है, जिसका असर पूरे प्रदेश में देखने को मिलेगा।

सबसे बड़ा मुख्य मुद्दा इस प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई है। वहीं अपने साथ ले जाने वाली ईडी सीबीआई से डर का माहौल चल रहा है। हमारे नेता राहुल गांधी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक जो प्यार का पैगाम दिया है। खड़गे साहब ने और हमारी नेता प्रियंका गांधी का जो संदेश है, उसे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश के कार्यकर्ता घर घर पहुंचाएंगे।

नाम ना लेते हुए ओमप्रकाश राजभर पर साधा निशाना

भाजपा में क्या है, जो आप को गाली देता रहा। आप को मठ में भेजता रहा और आप को गुजरात भेजता रहा, आज आपने उसे अपने गठबंधन में ले लिया। उसे माला पहना रहे हैं और उसका स्वागत कर रहे हैं तो पहले आप अपने गिरेबान में झांकिए।

गाजीपुर शहीदों की धरती पर नमन करने जा रहा

वहीं अजय राय ने कहा हम सबसे पहले गाजीपुर शहीदों को धरती पर उन्हें नमन करने जा रहे हैं। शहीदों और बलिदानियों की धरती जहां हमारे वीरों को 1942 में झंडा फहराने पर गोलियों से शहीद किया गया था, उन्हें नमन करने जा रहा हूं। ये लगातार संघर्ष करने का परिणाम है कि आज यह पद मिला है, संघर्ष के लिए साल भर जेल कौन गया। अजय राय राहुल गांधी का सिपाही और कार्यकर्ता जो लड़ाई पूरी मजबूती के साथ भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ा था अब इसे चंदौली से गाजियाबाद तक लड़ा जाएगा।

राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लडेंगे-अजय राय

क्या राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेगे इसपर अजय राय ने कहा कि बिलकुल लड़ेंगे और अमेठी के लोग यहां आए हैं। प्रियंका गांधी जहां से कहेंगी उनका पूरा समर्थन हम करेंगे। वहीं स्मृति ईरानी पर कहा कि वो बौखलाई हुई हैं। उन्होंने कहा था की कमल का बटन दबाइए 13 रुपये किलो चीनी मिलेगी क्या वो दिलवा पाईं।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story