×

Varanasi News: भीम आर्मी के महक सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग, राजपूत समाज पर किया था टिप्पणी

Varanasi News: भीम आर्मी के महक सिंह की टिप्पणी के बाद प्रदेशभर का सियासी माहौल एक बार फिर गरमा उठा है। इस बार भीम आर्मी का सामना राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना से हुआ है। भीम आर्मी के महक सिंह ने राजपूत समाज के ऊपर टिप्पणी किया था।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 13 July 2023 2:10 PM GMT
Varanasi News: भीम आर्मी के महक सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग, राजपूत समाज पर किया था टिप्पणी
X
भीम आर्मी के महक सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग: Photo- Newstrack

Varanasi News: भीम आर्मी के महक सिंह की टिप्पणी के बाद प्रदेशभर का सियासी माहौल एक बार फिर गरमा उठा है। इस बार भीम आर्मी का सामना राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना से हुआ है। भीम आर्मी के महक सिंह ने राजपूत समाज के ऊपर टिप्पणी किया था। उसके टिप्पणी से आहत राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी ने आज वाराणसी के पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन से मिलकर महक सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी के साथ कई क्षत्रिय समाज के सदस्य ने पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन को प्रार्थना पत्र दिया I जिसमें कहा गया कि भारत के हर अलग-अलग जगह पर तहरीर दिया गया है।

राकेश रघुवंशी ने बताया कि यह बहुत बड़ा मामला है कि सहारनपुर में एक बड़ा संगठन जो अपने आपको भीम आर्मी लिखता है। अपने आपको चंद्रशेखर रावण लिखता है। वह ना तो चंद्र शेखर है और ना तो आजाद है हम तो रावण के किसी करैक्टर में फिट नहीं जो सहारनपुर से लाइव वीडियो में क्षत्रिय समाज को गाली दिया है और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है जिसका हम आपके सामने प्रयोग नहीं कर सकते मैं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से पूछना चाहता हूं कि देश में यह कैसा कानून है जहां समाज में सोशल मीडिया पर खुलेआम इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। राजपूत समाज हर जाति धर्म और संस्कृति की इज्जत करता है लेकिन जब भी कोई राजपूत समाज पर वार करेगा तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

महक सिंह नहीं बल्कि बदबू राम है

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महक सिंह नहीं बल्कि वह बदबू राम है। उस बदबू राम ने सहारनपुर से लाइव आकर मीडिया के सामने एक ध्यान देते हुए क्षत्रियों को गाली दिया था इसी को लेकर हम लोग प्रदेश भर के सभी जिलों में उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं और आज वाराणसी में क्षत्रिय समाज के लोगों की उपस्थिति में पुलिस कमिश्नर को एफ आई आर दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

सीएम योगी से कार्रवाई करने की मांग

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस पूरे मुद्दे पर एफ आई आर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। सिंह रघुवंशी ने यह भी कहा कि अगर महक सिंह पर कार्रवाई नहीं होती है तो क्षत्रिय समाज एक बड़ा आंदोलन करेगा।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story