×

Varanasi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद बोले पहले विपक्ष आपस में तो एक हो जाए, फिर 2024 का सपना देखें

Varanasi News: वाराणसी और विंध्याचल मंडल के ब्लॉक प्रमुखों और खंड विकास अधिकारियों का संयुक्त सम्मेलन रखा गया है। गांव की सरकार सही मायनों में जो ब्लॉक की सरकार होती है वही होती है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 22 Jun 2023 8:43 AM GMT
Varanasi News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद बोले पहले विपक्ष आपस में तो एक हो जाए, फिर 2024 का सपना देखें
X
Deputy CM Keshav Prasad (photo: social media )

Varanasi News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के कमिश्नरी सभागार में ग्राम्य विकास विभाग की बैठक में शामिल हुए। मीडिया से बातचीत करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डबल इंजन की सरकार देश और विदेश में डबल रफ्तार से विकास के लिए समर्पित है। वाराणसी और विंध्याचल मंडल के ब्लॉक प्रमुखों और खंड विकास अधिकारियों का संयुक्त सम्मेलन रखा गया है। गांव की सरकार सही मायनों में जो ब्लॉक की सरकार होती है वही होती है।

विपक्ष के गठबंधन पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का बड़ा हमला

पटना में पूरा विपक्ष कल एक मंच पर एकजुट होकर इकट्ठा हो रहा है। इसपर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता दल जेडीयू के साथ सरकार में थे जीतन राम मांझी अभी कल सरकार छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी का जो गठबंधन है एनडीए उसका हिस्सा बन गए। अभी मैं आ रहा था तो जो राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष हैं, वह भी पटना में जाने से मना कर रहे हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री वहां नहीं जा रहे हैं।

कानून मंत्री का कुनबा जोड़ने वाला नहीं है। नरेंद्र मोदी को विपक्ष के कुछ राजनीतिक दल और नेता एकत्र होकर तीसरी बार हिंदू प्रांत का प्रधानमंत्री बनने से रोक नहीं पाएंगे। हमारे प्रधानमंत्री पर बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद है। बाबा की कृपा जिस पर होगी, कमल वही खिलाएंगे। तीसरी बार अब पहली और दूसरी बार से ज्यादा सांसद उनके समर्थन में जीतेंगे। 350 से अधिक कमल का फूल खिलेगा और नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने 24 तारीख को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई

मैं तो चाहता हूं कि विपक्ष के सभी नेता ट्विटर फेसबुक पर रहे और हमारा कमल खिले। बसपा, कांग्रेस और सपा का जो कुछ सीटें बची हैं वह भी सब कुछ खत्म हो जाए। सारे उनके लोकसभा प्रत्याशी 2024 में आए, सब की जमानत जब्त हो जाए।

अध्यादेश को लेकर केजरीवाल तमाम पार्टियों को इकट्ठा कर रहे हैं। उस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल गिरगिट की तरह है जो रंग बदलना जानते हैं। क्या बोलना है क्या नहीं बोलना है, कौन सा मुद्दा हो सकता है, कौन सा मुद्दा नहीं हो सकता है। भारत भ्रमण पर निकले हैं।

अध्यादेश को लेकर उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकलेगा। देश बड़ी मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है। काशी के सम्मानित हमारे लोकप्रिय सांसद प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के दुनिया में पूरा डंका बज रहा है। कल विश्व योग दिवस मना करके आज अमेरिकी संसद को संयुक्त सदन को संबोधित करने जा रहे हैं ।पूरा भारत उनके संबोधन को सुनेगा गर्व महसूस करेगा

देखिए कांग्रेस भाजपा की और पीएम दौरे विदेश दौरे को लेकर जो सवाल उठा रही है, कांग्रेस माननीय नरेंद्र मोदी जी के विरोध में पहले ही सारी मर्यादा को तार-तार कर चुकी है और कांग्रेसी माननीय नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रियता से बौखलाई हुई है भारतीय जनता पार्टी तेज गति से अपना जनाधार बढ़ा रही है और लगातार कांग्रेस की हार की तर्पण में उन तड़प में उनके नेता बयान दे रहे हैं।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story