×

Varanasi News: राजपत्रित अधिकारी ने ‘दी बनारस क्लब’ में महिला का जिम करते बनाया वीडियो, वाट्सएप ग्रुप में किया वायरल

Varanasi News: यह हरकत मेंबर के तौर पर क्लब के एक राजपत्रित अधिकारी ने किया है। महिला की शिकायत पर क्लब में लगे CCTV कैमरे जब खंगाले गए तो उसमें वीडियो बनाते हुए दिखे अधिकारी।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 17 Aug 2023 8:20 AM GMT
Varanasi News: राजपत्रित अधिकारी ने ‘दी बनारस क्लब’ में महिला का जिम करते बनाया वीडियो, वाट्सएप ग्रुप में किया वायरल
X
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: ‘दी बनारस क्लब’ एक बार फिर चर्चाओं में है एक महिला का जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने क्लब के पदाधिकारियों से इस बात की शिकायत की महिला की शिकायत पर ‘दी बनारस क्लब’ के अधिकारियों ने एक सदस्य को निलंबित कर दिया। कमिश्नर वाराणसी कौशलराज शर्मा के संज्ञान में आते ही 6 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। यह हरकत और कोई नहीं बल्कि मेंबर के तौर पर क्लब के एक राजपत्रित अधिकारी ने किया है। महिला की शिकायत पर क्लब में लगे CCTV कैमरे जब खंगाले गए तो उसमें वीडियो बनाते हुए दिखे अधिकारी।

जिम करते समय वीडियो बनाकर किया वायरल

दी बनारस क्लब में वाराणसी के बड़े बिजनेसमैन और अधिकारियों की ही सदस्यता है। बीते दिनों अपने पति के साथ एक महिला दी बनारस क्लब में सुबह-सुबह एक्सरसाइज के लिए गई थी। क्लब में राजपत्रित अधिकारी अमितांशु पाठक भी जिम करने के लिए आते है महिला जब जिम कर रही थी कि उसी दौरान राजपत्रित अधिकारी अमितांशु पाठक ने वीडियो बनाकर वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया और उसपर आपत्तिजनक शब्द भी लिख दिया और वह वीडियो महिला के पति को दिखाया। जिसके बाद बिना देर किए ही महिला के पति ने इस बात की शिकायत क्लब के पदाधिकारियों से किया।क्लब के पदाधिकारियों ने सबसे पहले एक सदस्य को निलंबित कर दिया। निलंबन की कार्रवाई का नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दिया गया।

6 सदस्यीय जांच टीम गठित

दी बनारस क्लब की घटना के बाद कमिश्नर कौशलराज शर्मा ने 6 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है।इस जांच टीम में अलका माथुर, अनिल ओहरी, डॉ श्रुति आनंद, डॉ दीपक अग्रवाल, डॉ पीके जिंदल, डॉ रोहित कपूर शामिल हैं। जांच पूरी होने के बाद रिपोर्ट आने के बाद राजपत्रित अधिकारी अमितांशु पाठक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story